सलमान से अफेयर को लेकर ऐश्वर्या ने किए थे चौकाने वाले खुलासे, कहा- 'वो मुझे मारता था लेकिन फिर भी मैं...'
सलमान से अफेयर को लेकर ऐश्वर्या ने किए थे चौकाने वाले खुलासे, कहा- 'वो मुझे मारता था लेकिन फिर भी मैं...'
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाली चुलबुल पांडेय उर्फ़ सलमान खान का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 27 दिसंबर 1965 में हुआ था और आज वह 54 साल के हो चुके हैं. सलमान खान के नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं से जुड़े लेकिन सबसे ज्यादा जो नाम जुड़ा वह ऐश्वर्या के साथ रहा जो अब शादीशुदा है. जी हाँ, एक समय था जब सलमान ऐश्वर्या के लिए पागल थे लेकिन दोनों के रस्ते अब अलग हो चुके हैं और अब दोनों एक दूजे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं इन दोनों की लव स्टोरी. कहा जाता है साल 1999 में फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या की मुलाकात हुई थी और इस फिल्म की शूटिंग करते-करते ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया.

उसके बाद पर्दे पर दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त हिट हुई थी लेकिन ऑफ स्क्रीन भी दोनों एक दूजे के साथ नजर आने लगे. वहीं जब दोनों के फैंस को पता चला कि रियल लाइफ में भी सलमान और ऐश डेट कर रहे हैं तो सभी खुशी से पागल हो गए थे और सभी दोनों के शादी के बारे में बात करने लगे लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल ना सका. जी दरअसल करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अचानक सलमान और ऐश का ब्रेकअप हो गया था और ब्रेकअप के बाद मीडिया में कई तरह की खबरें आईं और किसी ने कहा कि सलमान ने ऐश को मारा था और किसी ने कहा ऐश, सलमान के फ्लर्टी नेचर से परेशान थीं. वहीं यह सब होने के बाद साल 2002 में ऐश्वर्या राय का एक इंटरव्यू आया था और इसमें उन्होंने सलमान खान और अपने रिश्तों को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे.

इस दौरान ऐश्वर्या ने कहा था, ''सलमान और मेरा मार्च में ब्रेकअप हो गया था लेकिन वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है. जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो उसने मुझे कॉल कर वाहियात बातें की. उसने मुझपर ये भी आरोप लगाया कि मेरा किसी कोस्टार से अफेयर है. मेरा नाम अभिषेक बच्चन से शाहरुख खान तक के साथ जोड़ा गया. यही वो समय था जब उसने मुझ पर हाथ उठाया था. मैं लकी रही कि मार का कोई निशान नहीं पड़ा. मैं फिर भी काम पर जाती रही जैसे कुछ हुआ ही ना हो. सलमान के हिंसक व्यवहार की वजह से ही हमारा रिश्ता खत्म हो गया.'' इसी के साथ उन्होंने बताया था, ''मैं उसके साथ तब भी खड़ी रही जब वो शराब के नशे में बदतमीजी करता था. अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए मैंने उसके साथ ब्रेकअप कर लिया.'' इसी के साथ ऐश्वर्या ने बताया था कि ''सलमान ने उनसे बातों-बातों में ये कहा था कि वो उन्हें धोखा दे रहे हैं.''

इसी के कुछ महीनों बाद सलमान ने भी ऐश्वर्या की कही एक-एक बात का जवाब दिया. एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था, ''नहीं, मैंने उसे कभी नहीं मारा. उल्टा मुझे कोई भी मार सकता है. सेट पर मौजूद कोई भी फाइटर मुझे डरा-धमका सकता है. यही वजह है कि लोग मुझसे डरते नहीं है. मैं बहुत इमोशनल हूं. मैं खुद को नुकसान पहुंचा लेता हूं. मैं दीवार पर अपना सिर मारकर खुद को नुकसान पहुंचाता हूं. मैं दूसरों को चोट नहीं पहुंचा सकता. मैंने सिर्फ एक बार सुभाष घई को मारा था. अगले ही दिन मैंने उनसे माफी मांग ली थी.'' इसी के साथ सलमान ने कहा था, ''वो एक समय था जब मैंने अपना कंट्रोल खो दिया था. उन्होंने मुझ पर चम्मच फेंककर मारी थी. मेरे सिर पर प्लेट तोड़ दी थी. मेरे कॉलर को पकड़कर मारने की कोशिश की थी. तब मैंने भी उन पर हाथ उठा दिया था.'' यह सब होने के बाद ऐश्वर्या ने एक प्रेस रिलीज जारी की थी और इसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा था कि अब से वो कभी सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी.

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर ने कंगना की शादी को लेकर किया खुलासा, बस लड़का देखना हैं बाकि

रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने गर्मी का टीजर

Good Newwz Movie Review: हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, बेहद दिलचस्प है कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -