Good Newwz Movie Review: हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, बेहद दिलचस्प है कहानी
Good Newwz Movie Review: हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, बेहद दिलचस्प है कहानी
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार', करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ द्वारा अभिनीत फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज होने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म एंटरटेनमेंट की डोज के साथ दर्शकों को जमकर गुदगुदाने वाली है। राज मेहता द्वारा निर्देशित ‘गुड न्यूज’ फुल कॉमेडी का पिटारा है। कहानी में आपको कहीं भी ऐसा नहीं लगेगा जहां आप अपने आप को बोर होता पाएंगे।

फिल्म में वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और दीप्ती बत्रा (करीना कपूर) मुंबई का एक अपर-मिडिल-क्लास दंपत्ति है। शादी के सात वर्ष बाद भी दोनों माता-पिता बनने की चाहत में तरस रहे हैं। दीप्ती बत्रा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बेहद चिंतित होती हैं और हर जी-तोड़ प्रयास भी करती हैं। किन्तु कुछ हासिल नहीं होता है। ऐसे में ये कपल आईवीएफ अपनाने का फैसला लेता है। वहीं, दूसरी तरफ हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) और मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी) भी एक कपल होता है।

चंडीगढ़ का ये कपल भी प्रेग्नेंसी को लेकर चिंतित रहता है। इन्हें जब आईवीएफ के बारे में पता चलता है तो उसे अपनाने का फैसला लेते हैं। दोनों ही कपल्स डॉ। जोशी (आदिल हुसैन) और उनकी पत्नी (टिस्का चोपड़ा) के पास जाकर आईवीएफ ट्रीटमेंट अपनाने की योजना बनाते हैं। क्योंकि दोनों के सरनेम एक ही होते हैं ऐसे में दोनों की कपल्स के स्पर्म एक्सचेंज हो जाते हैं, गलती से, जिसके बाद कहानी में आता है एक नया ट्विस्ट।  फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को पांच में से 4 स्टार दिए हैं, मतलब यह फिल्म फुल पैसा वसूल है।

गुड न्यूज़ की तैयारी हुई पूरी, बॉक्स ऑफिस पर करेगी जबरदस्त ओपनिंग

Dabangg 3 Box Office : CAA विरोध के कारण काम हुआ कलेक्शन, सलमान ने कही यह बात

अपने जन्मदिन पर अनिल कपूर ने जारी किया 'मलंग' का फर्स्ट लुक, पुलिस की वर्दी में दिखे रहे बिंदास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -