रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने गर्मी का टीजर
रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने गर्मी का टीजर
Share:

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने 'गर्मी' का टीजर रिलीज हो चुका है. जी हाँ, और इस डांस नंबर में नोरा फतेही नजर आने वाली हैं जिन्हे फिल्म इंडस्ट्री की डांसिंग स्टार कहा जाता है और उनके सामने अब अच्छे-अच्छे डांस करने से घबराते हैं. ऐसे में नोरा जल्द ही वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और प्रभुदेवा के साथ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में उनका भी एक डांस नंबर होगा जिसका टीजर आज जारी कर दिया गया है और इस गाने का नाम है 'गर्मी'.

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस गाने के टीजर को देखकर यह तो समझ आ रहा है कि, ''इस गाने का नाम 'गर्मी' क्यों रखा गया है.'' वैसे इस गाने के टीजर की शुरुआत होती है एक सावधानी के साथ, जिसमें कहा गया है ''अब जो आप देखने वाले हैं वो हद से ज्यादा गर्म है.'' वहीं 20 सेकेंड के इस टीजर में नोरा वाकई अपनी हॉटनेस से आग लगाती हुई दिख रही हैं जो आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं.

वहीं इस टीजर में नोरा के साथ वरुण धवन भी नजर आ रहे हैं और 20 सेकेंड के इस टीजर ने लाइट मूव्स किए हैं पर इतने सेंशुअस तरीके से किए हैं कि आप भी देखते रह जाएंगे. कहा जा सकता है कि कुल मिलाकर ये तो सिर्फ टीजर है,गाना अभी बाकी है मेरे दोस्त. इसे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने लिखा है ''ये तो सिर्फ छोटा से टीजर है, पूरा गाना कल आएगा'' इसी के साथ वरुण धवन ने भी इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए लिखा 'कोई AC चला दो'.

Good Newwz Movie Review: हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, बेहद दिलचस्प है कहानी

आलिया भट्ट पहली बार कपूर खानदान के क्रिसमस लंच पर आई नजर

इस बॉलीवुड अभिनेता ने कहा- 'बॉलीवुड में धारा के विपरीत चलना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -