डायरेक्टर अश्विनी अय्यर ने कंगना की शादी को लेकर किया खुलासा, बस लड़का देखना हैं बाकि
डायरेक्टर अश्विनी अय्यर ने कंगना की शादी को लेकर किया खुलासा, बस लड़का देखना हैं बाकि
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेबाकी की वजह से अक्सर लोगों से पंगा लेती नजर आती रहती हैं. उनकी अगली फिल्म का नाम भी 'पंगा' ही है. इसमें वह कबड्डी खिलाड़ी का किरदार निभा रही हैं जो शादी करके घर गृहस्थी में रम जाती है. हालांकि बाद में वह फिर खेल में वापसी की तैयारी करती है. 'बरेली की बर्फी' और 'निल बटे  सन्नाटा' का निर्देशन कर चुकीं अश्विनी अय्यर तिवारी ने पंगा का निर्देशन किया है. कंगना इस फिल्म को लकेर काफी उत्सुक हैं. 

अश्विनी चाहती हैं कि कंगना शादी कर लें. उनका कहना है कि उन्होंने साड़ियां पसंद कर ली हैं. समारोह स्थल भी देख लिया है. बस लड़का देखना बाकी है. हालांकि कंगना का कहना है कि उन्हें शादी को लेकर लगता था कि किसी ऐसे शख्स को ढूंढ़ना मुश्किल है जहां बराबरी का दर्जा हो, लेकिन अश्विनी की शादी देखने के बाद लगता है कि यह संभव है. वह अश्विनी के पति नीतेश तिवारी की प्रशंसक हैं.

वह अश्विनी को उनके काम में पूरी तरह सपोर्ट करते हैं. ऐसे में अपने हमसफर को लेकर कंगना का कहना है कि वह ऐसे शख्स से शादी करना चाहती हैं जो उनसे ज्यादा इंटेलिजेंट, खूबसूरत और टैलेंटेड हो. हालांकि पंगा लेने से भी कम नहीं हैं असल जिंदगी में पंगा लेने से सावधानी बरतने को लेकर कंगना का कहना है कि पंगा लेने से पहले यह ध्यान रखें कि आप जो कहें सच कहें फिर आप कोई भी हों, लोग आपको स्वीकार करने के लिए तैयार होंगे. मगर झूठ को वे नहीं पसंद करते. मैं हमेशा से स्पष्ट रही हूं. कहते हैं कि सच को साबित करने में वक्त लगता है लेकिन उसे छिपाया नहीं जा सकता है. लिहाजा सच बोलें.  

रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने गर्मी का टीजर

Good Newwz Movie Review: हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, बेहद दिलचस्प है कहानी

ईशान खट्टर नहीं बल्कि इस साउथ एक्टर को अपना दिल दे बैठीं हैं जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -