अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से लगाई मदद की गुहार, हाथ जोड़कर बोले- 'आपका दिल बहुत बड़ा है'
अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से लगाई मदद की गुहार, हाथ जोड़कर बोले- 'आपका दिल बहुत बड़ा है'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के मशहूर प्रतियोगी अभिषेक कुमार को लेकर हाल ही में हैरान करने वाली खबर आई कि उन्हें शो से बाहर निकाल दिया है। समर्थ पर हाथ उठाने के कारण उन्हें इस शो से निकाल दिया है। इस खबर के बाहर आने से ना केवल अभिषेक के दोस्त और प्रशंसक बल्कि घर वालों को भी बड़ा झटका लगा है। अभिषेक के पापा की भी इस पर प्रतिक्रिया आई है। पहली बार सबके सामने आकर उन्होंने बेटे अभिषेक को लेकर कुछ बातें बताई हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने हाथ जोड़कर सलमान खान से बेटे को लेकर एक विनती भी की है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

विरल भयानी ने वीडियो साझा किया है जिसमें अभिषेक के पापा बोलते हैं, मेरा बेटा अभिषक कुमार बिग बॉस में गया है। बिग बॉस में सब एक दूसरे को उकसाते हैं क्योंकि सभी को जीतना होता है। मगर जिस प्रकार समर्थ और ईशा करते हैं वैसा कोई नहीं करता है। उसके बाप पर जाना, उसको मेंटल हरास करना। सबको पता है उसे फोबिया है। फिर भी उसके ऊपर कंबल डालना, ये कहां सही है? मेरा बेटा बहुत इमोशनल है। किसी को चोट भी लगती है तो रोने लगता है। कैसे ठीक होगा, क्या होगा। एक बार एक कुत्ते को चोट लग गई थी तो वो उसे जैकेट के अंदर रखकर आ गया तथा उसका ट्रीटमेंट करने लगा।

अभिषेक के पापा अंत में सलमान खान से रिक्वेस्ट करते हुए हाथ जोड़कर बोलते हैं कि सलमान सर आपका बहुत बड़ा दिल है। कितनो लोगों का आपने भला किया है। अभिषेक को माफ कर दो। उसे बिग बॉस में दोबारा मौका दो। रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे को बोला कि वह इस मामले पर फैसला लें क्योंकि वह कैप्टन हैं। अंकिता जो पहले ही अभिषेक के थप्पड़ वाले मुद्दे पर उनके खिलाफ थीं। वह अभिषेक को बाहर भेजने का फैसला लेंगी। इस कारण अंकिता को भारी ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ रहा है।

बिग बॉस में अब मचेगा धमाल, अंकिता लोखंडे ने उठाया ये बड़ा कदम

'अंकिता मेरे साथ फिजिकल हो रही है, इसे घर से बाहर निकालो', पत्नी को शो से बाहर निकालना चाहते है विक्की जैन

मन्नारा संग पति की नजदीकियां बढ़ते देख भड़की अंकिता लोखंडे, विक्की जैन बोले- 'तू भी मुनव्वर को हग करती है और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -