'कोरोना से ज्यादा खतरनाक है सलमान की राधे..', KRK के खिलाफ 'सल्लू मियां' ने ठोंका मानहानि का केस

मुंबई : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने फिल्म राधे: योर मोस्टवांटेड भाई के ‘रिव्यू’ के लिए कमाल आर खान (KRK) के खिलाफ मुंबई की एक कोर्ट में मानहानि की शिकायत दायर करवाई है। खुद केआरके ने भी नोटिस की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके इस बारे में जानकारी दी है। इसमें लिखा है कि केआरके को 27 मई को अदालत में सुबह 11 बजे हाजिर होना होगा।

 

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “प्रिय सलमान खान ये मानहानि का मुकदमा आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोवर्स को अपना रिव्यू दे रहा हूँ और अपना कार्य कर रहा हूँ। तुम्हें मुझे अपनी फिल्म का रिव्यू करने से रोकने से अच्छा है कि अच्छी फिल्में बनाओ। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूँगा। मुकदमे के लिए धन्यवाद।” अगले ट्वीट में KRK ने कहा कि अब वह सलमान खान की कोई फिल्म का रिव्यू नहीं देंगे।

 

KRK ने कहा कि, “मैंने  कई बार कहा है कि मैं किसी प्रोड्यूसर या अभिनेता की फिल्म का रिव्यू नहीं करूँगा, अगर वह मना कर देगा तो। सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे के रिव्यू के लिए मुझ पर मानहानि का केस दर्ज करवाया है। इसका मतलब है कि उसे मेरे रिव्यू ने काफी आहत किया। मैं उसकी फिल्मों की समीक्षा नहीं करूँगा। मेरी आखिरी वीडियो उस पर आज रिलीज होगी।” दरअसल, KRK ने सलमान की मूवी का रिव्यु देते हुए कहा था कि 'ये फिल्म कोरोना की तरह खतरनाक है। कोरोना फेफड़ों को डैमेज करता है, ये फिल्म दिमाग को डैमेज करती है।' 

सुहाना खान ने पहनी 3,600 रूपये की ड्रेस, साथ में दिखा लाखों का बैग

FamilyMan2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे अली गोनी और जैस्मीन, मनोज बाजपेयी ने भी किया ट्वीट

प्रियंका चोपड़ा ने खोला अपनी सफल शादी का राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -