प्रियंका चोपड़ा ने खोला अपनी सफल शादी का राज
प्रियंका चोपड़ा ने खोला अपनी सफल शादी का राज
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी उम्र से छोटी उम्र के लड़के के साथ शादी करने के बाद से चर्चाओं में रहती हैं. आपको बता दें कि उन्होंने गायक और अभिनेता निक जोनस से शादी की है और अब दोनों की शादी को लगभग दो साल से ज्यादा का समय हो गया है. ऐसे में आपको याद ही होगा कि दोनों उदयपुर में शादी के बंधन में बंधे थे और शादी हिंदू और क्रिस्चिश्यन दोनों रीति-रिवाजों से हुई थी. ऐसे में शादी के बाद से दोनों के बीच कभी कोई भी अनबन नहीं हुई और अब हाल ही में प्रियंका ने अपनी सफल शादी का राज सबके सामने खोल दिया है.

उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया है. जी दरअसल वोग ऑस्ट्रेलिया से बातचीत में जब प्रियंका से उनकी खुशनुमा शादी के पीछे का राज पूछा गया तो उन्होंने कहा- ''अभी हमारी शादी को सिर्फ दो साल हुए हैं तो मैं आपको थोड़ा बहुत ही बता सकती हूं. मेरे मुताबिक यह बातचीत करना है और साथ बैठकर एक-दूसरे से बात करना और एक-दूसरे की बात सुनना है. जब आप साथ में समय बिताते हैं तो आपको अच्छा लगता है और आप इसे एंजॉय करने लगते हैं.''

इसके अलावा प्रियंका ने शादी के बारे में बात करते हुए यह भी बताया कि, ''दुनिया की शानदार शादी को प्लान करने में दो महीने का समय लगा था क्योंकि हमारे पास ज्यादा सोचने का समय नहीं था. इसलिए जो भी इस समय में हुआ वह एकदम परफेक्ट था.'' उन्होंने कहा, 'हम डेटिंग से पहले ट्विटर के जरिए बात करते थे. उसके बाद हमने मैसेज के जरिए बात करना शुरू कर दी थी. हमारी पहली मुलाकात वैनिटी फेयर ऑस्कर के बाद साल 2017 में हुई थी. उसके बाद लॉस एंजेलिस में हम मिले थे जहां हमने ब्यूटी एंड बीस्ट साथ में देखी थी.' काम के बारे में बात करें तो प्रियंका के पास इन दिनों कई फ़िल्में हैं जिनकी शूटिंग में वह व्यस्त हैं.

ओडिशा-आंध्र प्रदेश बॉर्डर के पास पलटी नाव, एक की मौत, 8 मजदूर लापता

बच्चों के चलते ट्रोल होने पर भड़कीं माही विज, कहा- 'दोनों बच्चे वापस चले गए'

'जादू-टोने' के शक में आदिवासी शख्स की पीट-पीटकर हत्या, 5 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -