सुहाना खान ने पहनी 3,600 रूपये की ड्रेस, साथ में दिखा लाखों का बैग
सुहाना खान ने पहनी 3,600 रूपये की ड्रेस, साथ में दिखा लाखों का बैग
Share:

बॉलीवुड आइकन शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का हाल ही में 21वां जन्मदिन था। इंटरनेट उसके प्यारे दोस्तों की शुभकामनाओं और तस्वीरों से भरा हुआ था। सुहाना ने खुद एक झलक जारी की कि सेलिब्रेशन कैसा दिखता है। बॉलीवुड बादशाह की बेटी काफी निजी व्यक्ति है, हां उसकी एक सार्वजनिक प्रोफ़ाइल है, लेकिन वह अक्सर पोस्ट नहीं करती है। वह अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन को गुप्त रखती है। 

सुहाना ने अपने जन्मदिन पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए चर्चा की। सुहाना ने न्यूयॉर्क की एक ऊंची इमारत की छत पर मिंट ग्रीन ड्रेस में पोज दिया, जबकि कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ट्वेंटीओन' और साथ में एक हार्ट इमोजी। उनके द्वारा प्रशंसित पोशाक यूके स्थित डिजाइनर ब्रांड, पीएच पोली द्वारा मिंट ग्रीन सेंटर स्टेज थी। पोशाक में लगाम गर्दन की पट्टियाँ और सामने के विवरण के साथ एक हीरे का कट था। 

अपनी फ्लर्टेड टोंड को दिखाते हुए उन्होंने अपनी ड्रेस में अपने कर्व्स को चौंका दिया। हम जिस ड्रेस की चर्चा कर रहे हैं, उसकी कीमत ब्रांड की वेबसाइट पर £35 है, जो लगभग ₹3,600 है। इस स्टार किड ने अपने किलर लुक में इटैलियन लक्ज़री फैशन हाउस, प्रादा के एक छोटे, एक्वा रंग के पर्स के साथ एक्सेसराइज़ किया है। प्रादा के ब्रश्ड लेदर मिनी बैग की कीमत ब्रांड की वेबसाइट पर £1,200 है, जो लगभग ₹1,23,749 है।

FamilyMan2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे अली गोनी और जैस्मीन, मनोज बाजपेयी ने भी किया ट्वीट

कुणाल खेमू के जन्मदिन को करीना ने बनाया और भी खास, शेयर की थ्रो बैक तस्वीर

कुछ मरीजों की जान न बचा पाने से दुखी हैं सोनू सूद, बोले- 'लाचार महसूस कर रहा हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -