FamilyMan2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे अली गोनी और जैस्मीन, मनोज बाजपेयी ने भी किया ट्वीट
FamilyMan2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे अली गोनी और जैस्मीन, मनोज बाजपेयी ने भी किया ट्वीट
Share:

मुंबई: 'द फैमिली मैन' के नए सीज़न के रोमांचक ट्रेलर ने न सिर्फ नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है, बल्कि टेलीविजन और फिल्म बिरादरी को भी उत्साहित कर दिया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के 'द फैमिली मैन' के नए सीज़न के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए, पॉपुलर एक्टर एली गोनी ने ट्विटर पर अपने सबसे अच्छे दोस्त और पार्टनर-इन-क्राइम राहुल वैद्य के साथ अपने बेहतरीन दिनों की यादें ताजा की है, क्योंकि इस सीरीज़ के श्रीकांत और जेके की तरह वह भी एक-दूसरे के कांफीडेंट्स हैं।

 

दोनों के उत्साह को देखते हुए, TV एक्ट्रेस और एली गोनी की मंगेतर, जैस्मीन भसीन ने जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा कि यह एकमात्र ऐसा वक़्त होगा जब उन्हें उनकी केमिस्ट्री से जलन नहीं होगी क्योंकि वह भी मोस्ट अवेटेड नए सीज़न को देखने में व्यस्त और मगन होंगी। मनोज बाजपेयी ने भी इसका बेहतर जवाब देते हुए लिखा कि, 'यादें याद आती हैं, हमें भी', जहाँ वह अपने सह-अभिनेता और दोस्त शारिब हाशमी के साथ बिताए अपने समय के बारे में नॉस्टैल्जिक महसूस कर रहे हैं। 

 

बता दें कि राज और डीके द्वारा रचित व निर्मित, द फैमिली मैन के नए सीज़न में मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, श्रेया धनवंतरी, सनी हिंदुजा आदि कलाकार शामिल हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित शो 4 जून 2021 में 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा।

 

कुछ मरीजों की जान न बचा पाने से दुखी हैं सोनू सूद, बोले- 'लाचार महसूस कर रहा हूँ'

प्रियंका चोपड़ा ने खोला अपनी सफल शादी का राज

बॉयफ्रेंड की तस्वीर देख गदगद हुईं आमिर खान की बेटी, कमेंट में लिख डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -