सलमान खान ने सेलिब्रेट किया दिवंगत वाजिद का जन्मदिन, सामने आया ये शानदार वीडियो
सलमान खान ने सेलिब्रेट किया दिवंगत वाजिद का जन्मदिन, सामने आया ये शानदार वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान पिछले वर्ष 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। शुक्रवार को वाजिद की बर्थ एनिवर्सरी थी। जिसे सलमान खान ने वाजिद के भाई साजिद के साथ मिलकर मनाया। साजिद ने सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। अपने इंस्टाग्राम खाते पर साजिद खान ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- कैसे बताएं किसको सुनाए कितना तुम्हे हम चाहते हैं। हम तुम्हे बेहद प्यार करते हैं वाजिद, ये संसार तुम्हे प्यार करती है।

वही वीडियो में सलमान खान वाजिद की बर्थ एनिवर्सरी पर साजिद के साथ मिलकर केक काटते दिखाई दे रहे हैं तथा वाजिद के लिए हैप्पी बर्थडे सांग गा रहे हैं। उसके पश्चात् सलमान साजिद को केक खिलाते हैं तथा स्वयं भी खाते हैं। वीडियो में सलमान एवं साजिद के साथ यूलिया वंतूर भी दिखाई दे रही हैं। बता दें सलमान खान साजिद-वाजिद के साथ कई बार काम कर चुके हैं। उन्होंने तेरे नाम, मुझसे शादी करोगी, दबंग तथा एक था टाइगर में काम किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajid Wajid (@thesajidwajid)

वही वाजिद ने सलमान खान के लिए जलवा, फेविकॉल से, हुड हुड दंबग जैसे कई सांग भी गाए हैं। साजिद खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वाजिद के देहांत के पश्चात् सलमान खान की आंखों में आंसू थे। साजिद ने बताया- आंसू निकल आए बात करते करते। मैंने भाई से बोला, भाई मुझे लगता है वाजिद यहीं है। सलमान भाई भी वॉक करके पीछे चले गए स्विमिंग पूल की ओर तथा आसमान में देखकर वो भी रोने लगे। बता दे कि वाजिद के देहांत पर सलमान खान ने पोस्ट साझा किया था- वाजिद तुम बेहद याद आओगे। हम सभी तुमसे बेहद प्यार करते हैं। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

अक्षय कुमार ने पूरी की अपनी इस बेहतरीन फिल्म की शूटिंग

अमिताभ बच्चन को प्रतिमाह 18.9 लाख रुपये देगा SBI, जानिए क्या है मामला

अगर विक्की कौशल ने नहीं की होती ये फिल्म तो नहीं मिलती ‘सरदार उधम’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -