अमिताभ बच्चन को प्रतिमाह 18.9 लाख रुपये देगा SBI, जानिए क्या है मामला
अमिताभ बच्चन को प्रतिमाह 18.9 लाख रुपये देगा SBI, जानिए क्या है मामला
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के रूप में एक नया किराएदार मिला है. देश के सबसे बड़े बैंक ने मुंबई के पॉश जूहू इलाके में बिग बी के मालिकाना हक वाली एक प्रॉपर्टी के ग्राउंड फ्लोर को लीज पर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सरकारी बैंक ने बॉलीवुड स्टार और उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ करार किया है.

इसके तहत वे जूहू में अपने पारिवारिक निवास आवास जलसा के पास एक बिल्डिंग में 3,150 sq ft को लीज पर देंगे. बच्चन के जूहू में प्रतीक्षा, जनक, अम्मू और वत्स बंगले भी स्थित हैं. बैंक 15 वर्षों की लीज के लिए 18.9 लाख रुपये मासिक किराये के रूप में भुगतान करेगा. किराये में हर पांच वर्षों में 25 फीसदी की वृद्धि भी की जाएगी. यह जानकारी रियल एस्टेट एनालिटिक्स और रिसर्च कंपनी Zapkey.com के माध्यम से एक्सेस किए गए डाक्यूमेंट्स में दिखी है. 

बता दें कि पहले पांच वर्षों में, SBI को प्रतिमाह 18.9 लाख रुपये का भुगतान करना होगा. अगले पांच वर्षों में किराया बढ़कर 23.62 लाख रुपये और अंतिम पांच वर्षों के लिए 29. 53 लाख रुपये होगा. हालांकि, ऐसी रिपोर्ट्स आने के बाद अब तक अमिताभ बच्चन और SBI ने इस सिलसिले में अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

बेटे आर्यन के चलते शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका, लगी विज्ञापनों पर रोक

आर्यन खान को जेल से रिहा करवाएंगे करण जोहर!

आर्यन खान को मिला सोनू सूद का सपोर्ट, स्वरा भास्कर ने भी कह डाली ये बड़ी बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -