अक्षय कुमार ने पूरी की अपनी इस बेहतरीन फिल्म की शूटिंग
अक्षय कुमार ने पूरी की अपनी इस बेहतरीन फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर है जो वर्ष में 4-5 फिल्में करते हैं। वह सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं जो एकसाथ कई परियोजनाओं पर काम करते हैं। अब उन्होंने एक और मूवी की शूटिंग समाप्त की है। दरअसल, बीते कुछ वक़्त से अक्षय कुमार अपनी आगामी मूवी प्रोडक्शन 41 को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। अब हाल ही में उन्होंने मूवी की शूटिंग रैप-अप की है। स्वयं अक्षय ने इसकी खबर इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा कर के दी है।

वही फोटो में उनके साथ फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू भी उनके साथ दिखाई दे रही है। इसे साझा करते हुए उन्होंने अपनी टीम का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, 'यकीन नहीं हो रहा है कि यह # प्रोडक्शन41 पर एक रैप है! सबसे प्यारी टीम के साथ एक यादगार यात्रा को शूट करने और पूरा करने के लिए आभारी! सभी प्यार, खुशी और मस्ती के लिए धन्यवाद'। 

बता दे कि फिल्म की शूटिंग के संबंध में अक्षय अगस्त से ही लंदन में थे। हालांकि, अपनी मां के देहांत के चलते उन्हें शूटिंग के बीच से ही मुंबई आना पड़ा था, मगर दाह संस्कार के पश्चात् दोबारा लंदन में उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की। फिल्म का डायरेक्शन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं, जिनके साथ अक्षय का यह दूसरा कोलैबोरेशन है। इससे पूर्व दोनों ने मूवी बेल बॉटम में साथ काम किया था। फोटो में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह भी दिखाई दे रही हैं जो इस मूवी में लीड अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी। 

अमिताभ बच्चन को प्रतिमाह 18.9 लाख रुपये देगा SBI, जानिए क्या है मामला

बेटे आर्यन के चलते शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका, लगी विज्ञापनों पर रोक

आर्यन खान को जेल से रिहा करवाएंगे करण जोहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -