अगर विक्की कौशल ने नहीं की होती ये फिल्म तो नहीं मिलती ‘सरदार उधम’
अगर विक्की कौशल ने नहीं की होती ये फिल्म तो नहीं मिलती ‘सरदार उधम’
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार विक्की कौशल शीघ्र ही फिल्म सरदार उधम में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। मूवी में विक्की कौशल सरदार उधम सिंह की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी का प्रीमियर 16 अक्टूबर को एमेजॉन प्राइम पर होने जा रही है।

वही फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है। शूजीत सरकार ने खुलासा किया है कि उन्होंने इस मूवी में विक्की कौशल को कास्ट करने का निर्णय किस प्रकार से लिया था। विक्की की मसान में प्रदर्शन देखकर शूजीत इंप्रेस हो गए थे। वही शूजीत सरकार ने चर्चा करते हुए कहा- मैंने उरी नहीं देखी है। मैं विक्की का आभार जताना चाहता हूं कि उन्होंने मूवी मसान करने का निर्णय लिया। नहीं तो वह सरदार उधम नहीं कर रहे होते। उनके भीतर थोड़ी बहुत पंजाबी है तथा मुझे ये चाहिए था। मैं किसी को अपने पेज पर चाहता था। मैं किसी ऐसे को चाहता था जो ये भाग समझ सके।

आगे बताते हुए शूजीत ने आगे कहा- विक्की के साथ पैशन और फोकस है। मूवी की शूटिंग के एक्सपीरियंस को याद करते हुए उन्होंने कहा- मेरा युग क्रिएट करने का कोई एक्सपीरियंस नहीं है। फिल्म की अधिकांश शूटिंग लंदन में हुई है। ये फनी बात है कि मैं इससे पहले कभी लंदन नहीं गया था। सरदार उधम की बात करें तो ये स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह पर बनाई गई है। जिन्होंने ब्रिगेडियर-जनरल रेजिनाल्ड डायर को गोली मार दी। सरदार उधम में विक्की कौशल के साथ मूवी में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू तथा क्रिस्टी एवर्टन भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं जबकि अमोल पाराशर विशेष अपीयरेंस में नजर आएँगे।

बेटे आर्यन के चलते शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका, लगी विज्ञापनों पर रोक

आर्यन खान को जेल से रिहा करवाएंगे करण जोहर!

सैफ अली खान ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, डायरेक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -