शुरू होने से पहले ही ट्रेंड हो रहा BoycottBiggBoss15, जानिए क्यों?
शुरू होने से पहले ही ट्रेंड हो रहा BoycottBiggBoss15, जानिए क्यों?
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में अपने 'दबंग' स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान को आप सभी जल्द ही टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 में देखने वाले हैं। जी दरअसल यह शो आज से यानि 2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। वैसे तो इस शो का हर सीजन विवादों में रहा है लेकिन इस बार तो शो शुरू होने से पहले ही विवाद बढ़ गया है। शो शुरू होने से पहले ही विवादों में फंसा हुआ है। जी दरअसल इस बार विवाद शो में रिया चक्रवर्ती के शामिल होने की खबरों पर हो रहा है।

कुछ समय पहले ही यह खबर आई है कि मेकर्स ने इस बार के सीजन के लिए एक्ट्रेस और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी न्योता दिया है। हालाँकि रिया चक्रवर्ती ने साफ़ मना कर दिया है लेकिन खबरें हैं कि उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। जब से यह बात सामने आई है तब से लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। इस समय सोशल मीडिया पर लोग रिया के साथ सलमान खान और बिग बॉस मेकर्स को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं। अब लोगों का यह कहना है कि मेकर्स सुशांत की मौत की साजिश रचने वालीं एक्ट्रेस रिया को जानबूझकर शो में बुलाना चाहते हैं ताकि दिवंगत एक्टर के नाम पर जमकर टीआरपी पा सकें।

केवल यही नहीं बल्कि कई लोगों का ये भी कहना है कि रिया को शो में बुलाकर मेकर्स उन्हें सबके सामने बेगुनाह साबित करने के मूड में हैं। इसके अलावा कई लोग यह भी कह रहे हैं कि रिया जैसी लड़की को शो में बुलाने से शो बंद हो जाएगा। आप सभी को बता दें कि बीते साल जून के महीने में एक्टर सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी और इसके बाद लोगों ने रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया था।

आज से शुरू हो रहा है बिग बॉस 15, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकेंगे आप

VIDEO: मौत पर राय देती नजर आईं शहनाज गिल, कहा- 'नहीं अच्छा लगता'

लेह में फहराया गया देश का सबसे बड़ा हस्तनिर्मित तिरंगा, सेनाध्यक्ष और उपराज्यपाल रहे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -