VIDEO: मौत पर राय देती नजर आईं शहनाज गिल, कहा- 'नहीं अच्छा लगता'

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके करीबी और उनके फैंस उन्हें भुला नहीं पाए हैं। अब तक अभिनेता के फैन्स सदमे में हैं और उन्हें याद कर रहे हैं। इस लिस्ट में शहनाज गिल भी शामिल हैं, जिन्हे अब तक यकीन ही नहीं हो रहा कि अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहे। अब तक शहनाज घर में बंद हैं और घर से बाहर नहीं आईं हैं। हालाँकि इसी बीच अभिनेत्री का एक वीडियो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shehnaz gill (@shehnazgill_official)

यह शहनाज का पुराना वीडियो है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे मौत पर अपनी राय देती हुई दिखाई दे रही हैं। आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में शहनाज सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बात कर रही हैं। आप सुन सकते हैं शहनाज को इस वीडियो में बोलते हुए सुना जा सकता है कि, ‘जितनी हमारी लाइफ है, उतनी हमें जी लेनी चाहिए। दुख हो सुख हो, क्योंकि इतना नाम कमाना बाद में चले जाना।।।नहीं अच्छा लगता और उनकी तो उम्र बहुत छोटी थी'।

अब इस समय शहनाज गिल के इस पुराने वीडियो को देखने के बाद लोग भावुक हो रहे हैं और एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को नम आंखों से याद कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि आज सिद्धार्थ को गुजरे हुए एक महीना हो चुका है। जी हाँ बीते सितंबर महीने में आज ही के दिन सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। अभिनेता ने महज 40 साल की छोटी सी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

प्लास्टिक की बोतल में फंस गया युवक का प्राइवेट पार्ट, 2 माह तक ऐसे ही घुमा, जब सड़न शुरू हुई तो।।।

आपसी लड़ाई में गई छात्र की जान

बैडवेल उपचुनाव: 30 अक्टूबर को मतदान और नवंबर में होगी मतगणना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -