डेविड धवन के जन्मदिन पर बोले सलमान, मुझे सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी
डेविड धवन के जन्मदिन पर बोले सलमान, मुझे सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी
Share:

अभिनेता सलमान खान आजकल सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रहे हैं और ऐसे में वह अपने सभी पुराने साथियों को बर्थडे विश करना भी नहीं भूलते हैं. साथ ही उनकी तारीफों के पुल बांधने में भी वे कतई भी कंजूसी नहीं करते हैं. अतः अब बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडी फिल्मों के डायरेक्टर डेविड धवन को लेकर सलमान खान ने कुछ ऐसा ही किया है. 

सुपरस्टार का कहना है कि मशहूर फिल्मकार डेविड धवन ने उन्हें ज्यादातर फिल्में हिट दी हैं. डेविड धवन के 64वें जन्मदिन के ख़ास मौके पर सलमान द्वारा उनके साथ एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए यह बात कही गई है. 

आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा है कि, "सबसे बेहतर मनोरंजक निर्देशक जिन्होंने मुझे अधिकतर फिल्में और हिट दी हैं. हैप्पी बर्थडे! डेविड धवन." आपको बता दें कि सलमान और धवन ने एक साथ 'बीवी नंबर 1', 'जुड़वा', 'पार्टनर', 'मुझसे शादी करोगी', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'चल मेरे भाई' और 'ये है जलवा' जैसी फ़िल्में की है. इन दिनों सलमान जयपुर में दबंग-3 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, तो वहीं डेविड बैंकॉक में कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में डेविड के बीते वरुण और सारा अली खान अहम रोल में हैं. 

 

 

आलिया-रणबीर और वरुण-नताशा की शादी की खबरें तेज, करण जौहर का होगा अहम रोल

लता मंगेशकर से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ट्वीट में कही यह ख़ास बात

होने वाला है कुछ एक्साइटिंग, जानें कार्तिक आर्यन से

इस तमिल फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -