होने वाला है कुछ एक्साइटिंग, जानें कार्तिक आर्यन से
होने वाला है कुछ एक्साइटिंग, जानें कार्तिक आर्यन से
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस समय बॉलिवुड के बिजी ऐक्टर्स में से एक हैं. इन दिनों वो कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं और काफी बिज़ी चल रहे हैं. इसके अलावा फिल्म की शूटिंग के बीच वह सेट से ब्रेक भी नहीं लेते और कोशिश करते हैं काम जल्दी पूरा करें. अभी हाल ही में उन्हकी तबियत कुछ गड़बड़ हुई थी लेकिन उसके बाद भी उन्होंने शूटिंग नहीं छोड़ी. बल्कि अपना काम पूरा किया. अपने कमिटमेंट पूरा करने की उनकी आदत फायदेमंद भी साबित हुई है. वैसे, कार्तिक ने बताया है कि आज कुछ एक्साइटमेंट होने वाला है. जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, हाल में ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग पूरी करके वह लखनऊ में 'पति पत्नी और वो' के रीमेक की शूटिंग में जुट गए थे. इन सब के अलावा इन दिनों वह बैंकॉक में किसी ब्रैंड की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान वह बीमार पड़ गए. हालांकि, बीमारी के वाबजूद कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है, 'कुछ एक्साइटिंग आ रहा है, कोई अनुमान? देखना मत भूलिएगा.' यहां देखें तस्वीर. 

हालाँकि कार्तिक ने कोई खुलासा नहीं किया है बल्कि फैंस से पूछा है कि क्या आप जानते हैं..इसके अलावा कार्तिक ने इसका खुलासा अपनी इंस्टाग्राम पिक्चर स्टोरी में भी किया, उन्होंने कैप्शन दिया, 'तबीयत खराब', लेकिन अगली तस्वीर में उन्होंने लिखा, 'पर शूटिंग जारी है'. इससे आप  समझ ही सकते हैं कि कार्तिक ने काम को अहमियत दी है और शूटिंग को टालने नहीं दिया. तेज बुखार के बावजूद वह कैमरे के सामने पहुंचे और काम पूरा करने की कोशिश की. 

इस तमिल फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड

Saaho Poster : नए पोस्टर में भी दिखी प्रभास-श्रद्धा के बीच लव केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -