लता मंगेशकर से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ट्वीट में कही यह ख़ास बात
लता मंगेशकर से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ट्वीट में कही यह ख़ास बात
Share:

स्वरकोकिला लता मंगेशकर से रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मुलाकात की. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उनसे मिलने के लिए उनके घर पर पहुंचे थे. लता मंगेशकर द्वारा ट्विटर पर इसकी जानकारी दी गई है. मुलाकात की तस्वीरों को लता मंगेशकर के साथ-साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा भी साझा किया गया है. कोविंद द्वारा ट्वीट में लिखा गया है कि, "लता मंगेशकर जी से आज उनके निवास पर मिलकर प्रसन्नता हुई. उनके स्वस्थ जीवन के लिए मैंने उन्हें शुभकामनाएं दीं."

उन्होंने आगे लिखा, "लता जी भारत का गौरव हैं. उनके मर्मस्पर्शी गीत हमारे जीवन में मधुरता घोलते रहे हैं. उनकी प्रेरणादायी सादगी और सौम्यता हम सबको प्रभावित करती रही है — राष्ट्रपति कोविन्द." साथ ही स्वर कोकिला लता मंगेशकर द्वारा अपने ट्वीट में लिखा गया है कि, "नमस्कार. आज भारत के राष्ट्रपति आदरणीय श्री रामनाथ कोविंद जी, उनकी पत्नी श्रीमती सविता कोविंद जी और कन्या स्वाति कोविंद जी तथा महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव जी और उनकी पत्नी विनोदा राव जी और महाराष्ट्र के शिक्षामंत्री श्री विनोद तावडे जी ने हमारे घर आकर हमें कृत-कृत किया."

आप देख सकते हैं कि तस्वीरों में लता मंगेशकर राष्ट्रपति कोविंद और उनके परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत कर रही हैं. लता मंगेशकर के ट्वीट पर तमाम लोगों द्वारा कमेंट भी किए गए हैं और ढेरों लोगों द्वारा इन तस्वीरों को लाइक भी किया गया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, "दीदी आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. 

 

इस तमिल फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड

पूर्व सीएम शिवराज ने जमकर की 10 करोड़ का ऑफर ठुकराने वाली शिल्पा शेट्टी की तारीफ

मिनी स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, ट्रोलर्स ने कहा- 'मीशा की स्कर्ट....'

Saaho Poster : नए पोस्टर में भी दिखी प्रभास-श्रद्धा के बीच लव केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -