इस तमिल फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड
इस तमिल फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड
Share:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज तो अपनी फिल्मों के लिए जाने ही जाते हैं साथ ही अब खबर है कि उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी भी एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं.  जानकारी के अनुसार, फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' से बॉलिवुड डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर लीड रोल में नजर आएंगी, वहीं फिल्म में अरबाज खान गेस्ट अपियरेंस में बॉलिवुड एक्टर की भूमिका में दिखाई देंगे. लेकिन इसी से जुड़ी एक खास जानकारी सामने आई है. 

बता दें, तमिल वेब सीरीज में नजर आने वाली जॉर्जिया ऐंड्रियानी ने कहा कि 'श्रीदेवी बंग्लो' का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और शूटिंग करने के लिए उत्सुक हूं. 'श्रीदेवी बंग्लो' में दिग्गज अभिनेत्री की कहानी है.' वहीं फिल्म के डायरेक्टर ने कहा कि हमें खुशी है कि जॉर्जिया ऐंड्रियानी हमारी फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करेंगी. इसके अलावा फिल्म को साल के आखिरी तक रिलीज किया जा सकता है. जल्द ही इस बारे में औपचारिक घोषणा की जाएगी. 

एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को लेकर चर्चा थी कि वह दबंग सीरिज की तीसरी फिल्म यानी दबंग 3 में काम कर सकती हैं. लेकिन जॉर्जिया एंड्रियानी ने ऐसी चर्चा को नकार दिया है. और खबरों को खारिज कर दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अरबाज खान और सलमान खान की फिल्म और इस फ्रेंचाइजी को पसंद करती हैं, लेकिन वह दबंग 3 में ना तो काम कर रही हैं और ना ही कोई आइटम नंबर कर रही हैं.

मिनी स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, ट्रोलर्स ने कहा- 'मीशा की स्कर्ट....'

Saaho Poster : नए पोस्टर में भी दिखी प्रभास-श्रद्धा के बीच लव केमिस्ट्री

मिशन मंगल : पोस्टर में अक्षय को ज्यादा तवज्जो, टिस्का ने दिया यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -