आलिया-रणबीर और वरुण-नताशा की शादी की खबरें तेज, करण जौहर का होगा अहम रोल
आलिया-रणबीर और वरुण-नताशा की शादी की खबरें तेज, करण जौहर का होगा अहम रोल
Share:

2018 में कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंधे हैं. रणवीर सिंह द्वारा इटली में दीपिका पादुकोण संग 7 फेरे लिए गए, तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने जोधपुर के उमेद भवन में निक जोनस से शादी की. इस साल भी कई बॉलीवुड सितारों के शादी के बंधन में बंधने की खबरें जोर-शोर से चल रही हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल वरुण धवन, नताशा दलाल से और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स ये भी हैं कि करण जौहर इन दोनों शादियों में बड़ा योगदान देंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इन दोनों ही शादियों में दूल्हा-दुल्हन अपनी संगीत सेरिमनी में करण जौहर के ब्रांड त्यानी की जूलरी को पहनेंगे. करण जौहर द्वारा ही आलिया भट्ट और वरुण धवन को बॉलीवुड में लॉन्च किया गया था. साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर इन दोनों ही कलाकारों की डेब्यू फिल्म रही थी. दोनों कलाकारों की शादी को लेकर पिछले काफी वक्त से कयास भी लगाए जा रहे थे और अब खबर यह आ रही है कि इस साल के अंत तक ये दोनों सितारे शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

साथ ही रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ दिसंबर 2019 में शादी कर सकते हैं और रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. जहां तक दोनों के वेडिंग वेन्यू का सवाल है तो यह बताया जा रहा है कि वरुण-नताशा, प्रियंका चोपड़ा की ही तरह जोधपुर में शादी करने वाले हैं. 

इस तमिल फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड

मिनी स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, ट्रोलर्स ने कहा- 'मीशा की स्कर्ट....'

Saaho Poster : नए पोस्टर में भी दिखी प्रभास-श्रद्धा के बीच लव केमिस्ट्री

मिशन मंगल : पोस्टर में अक्षय को ज्यादा तवज्जो, टिस्का ने दिया यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -