शादी के बाद चूड़ा-मंगलसूत्र पहने, मांग भरे बड़ी खूबसूरत नजर आईं श्रद्धा आर्या

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या अब शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। वह शादी के दिन से सुर्ख़ियों का हिस्सा हैं और अब शादी के बाद उनकी पहली तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में श्रद्धा का लुक बड़ा जबरदस्त है जो आप सभी देख सकते हैं। आज श्रद्धा के लिए बेहद खास दिन है। जी दरअसल आज श्रद्धा आर्या ने पहली बार अपनी ससुराल में कदम रख दिया है।

ऐसे में अब श्रद्धा आर्या का नया लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। जो भी उनके नए लुक को देख रहा है उनका दीवाना हो रहा है। आप देख सकते हैं अपने ससुराल में श्रद्धा आर्या एक आदर्श बहू की तरह पोज देती नजर आईं। इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या का अंदाज देखकर फैंस को प्रीता की याद आ गई। आप देख सकते हैं अपने ससुराल में श्रद्धा आर्या रेड गोल्डन कलर की शानदार साड़ी पहनकर पहुंची थीं। इस साड़ी के साथ श्रद्धा आर्या ने हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहनी है जो बड़ी बेहतरीन है। इस तस्वीर में श्रद्धा आर्या मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं।

उनका अंदाज बेहतरीन दिख रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या की ये शानदार तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस श्रद्धा आर्या के शादी के बाद वाले लुक से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। वैसे बीते दिन ही श्रद्धा आर्या ने शादी के बाद एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। उनकी इस पार्टी में वह अपने पति राहुल के साथ केक कट करती नजर आईं थी जिसे फैंस ने बहुत प्यार दिया था।

उर्फी के दिलकश लुक ने फैंस को फिर किया दीवाना, तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे है लोग

वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' में 11 लुक में दिखेंगे रवि दुबे, कहा- 'चैलेंजिंग था'

बालिका वधु 2 में आनंदी बनेंगी शिवांगी जोशी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -