वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' में 11 लुक में दिखेंगे रवि दुबे, कहा- 'चैलेंजिंग था'
वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' में 11 लुक में दिखेंगे रवि दुबे, कहा- 'चैलेंजिंग था'
Share:

टीवी के कई शोज का हिस्सा रह चुके रवि दुबे इन दिनों किसी टीवी शो में नहीं दिख रहे हैं। जी दरअसल आजकल वह वेब सीरीज में व्यस्त हैं। जल्द ही वह डिजिटल प्लेटफार्म की दुनिया में भी वह कदम रख चुके हैं। मिली जानकारी के तहत वह एमएक्स प्लेयर पर बीते कल रिलीज वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' में मत्स्य की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ रवि पत्नी और अभिनेत्री सरगुन मेहता के साथ बतौर प्रोड्यूसर भी काम कर रहे हैं। अब हाल ही में अपनी वेब सीरीज के लिए अपनी तैयारियों को लेकर रवि ने बात की।

उन्होंने कहा, 'मैंने मत्स्य को काफी हद तक अपने से जुड़ा पाया। पहले इस शो का नाम कुछ दूसरा था, हाल ही में निर्माताओं ने इसका नाम 'मत्स्य कांड' रखा। इसकी शूटिंग शुरू होने से पहले हम इसकी तैयारी पर तीन महीने तक काम करते रहे। इस दौरान हमने स्क्रिप्ट से लेकर प्रोस्थेटिक मेकअप और डायलाग तक हर चीज पर चर्चा की। मैं और सरगुन आगे चलकर अपने प्रोडक्शन में इस तरह के शो बनाना चाहेंगे।' आपको बता दें कि वेब सीरीज में रवि को 11 अलग-अलग लुक में दिखाया गया है।

ऐसे में इसकी चुनौतियों के बारे में उन्होंने कहा, 'जो चीज चैलेंजिंग होती है, वही मजेदार भी होती है। हमारी क्रिएटिव फील्ड में एक ही लीक पर चलते रहने से आपका काम तो चलता रहेगा, लेकिन मजा नहीं आएगा। इस तरह चुनौतियां कलाकार के लिए एक गिफ्ट की तरह होती हैं। अलग लुक लेने के लिए चार-पांच घंटे प्रोस्थेटिक मेकअप चलता था। उसके बाद सात-आठ घंटे शूटिंग करनी पड़ती थी। शो में 17-18 वर्ष के युवा मत्स्य का लुक लेना सबसे मुश्किल रहा। उसके लिए मुझे 20 दिनों में 10-12 किलो वजन घटाना था। मैंने उसके लिए डाक्टर की सलाह ली।'

बालिका वधु 2 में आनंदी बनेंगी शिवांगी जोशी!

कॉमेडियन वीर दास के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी

VIDEO: मौनी रॉय का बड़ा खुलासा, बताया एकता कपूर को है इस मशहूर एक्टर पर क्रश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -