बिग बॉस 12: अनूप पर भड़की जसलीन, कहा- 'मैं उसके चक्कर में नहीं फसूंगी, बुड्ढा है वो'!
बिग बॉस 12: अनूप पर भड़की जसलीन, कहा- 'मैं उसके चक्कर में नहीं फसूंगी, बुड्ढा है वो'!
Share:

जब से बिग बॉस शुरू हुआ था तब से केवल जसलीन और अनूप के चर्चे थे और दोनों के रोमांस को लेकर सभी हैरान और परेशान था ऐसे में दोनों के बीच में दरारें भी आईं लेकिन भर गईं. ऐसे में बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा के अफेयर पर घर के अंदर और बाहर काफी चर्चा हो भी चुकी है और हो भी रही है. ऐसे में आप सभी को पिछले एक महीने में बिग बॉस के घर में दोनों के कई रोमांटिक मूमेंट्स देखने को मिले होंगे और हर सुबह जसलीन का अनूप को गले लगाना तो आप सभी ने देखा ही होगा. ऐसे में कई बार दोनों के बीच ब्रेकअप की सिचुएशन भी बनी लेकिन दोनों अलग नहीं हुआ.

 

ऐसे में हाल ही में जसलीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर फैंस कह रहे हैं कि यह जसलीन अनूप को बोल रहीं हैं. दरअसल बिग बॉस के एक फैन पेज द खबरी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में जसलीन मथारू कहती नजर आ रही हैं- 'तुम पागल हो क्या? अरे वो शादीशुदा है और मुझे उससे क्या लेना देना, मेरी दोनों फिल्में कंप्लीट हो जाएं फिर वो अपने रास्ते और मैं अपने रास्ते..और तुम्हें क्या लगता है, मैं उसके चक्कर में फसूंगी. बुड्ढा है वो.'

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो के साथ खबरी ने कैप्शन में लिखा है कि 'ये बात जसलीन अनूप जलोटा के लिए कह रही हैं' लेकिन इस वीडियो में क्या सच्चाई है क्या नहीं यह अब तक तय नहीं हुआ है. इस वीडियो के सच होने की कोई पुष्टि नहीं की गई है.

रोहित को देखते ही सुरभि के दिल में बजी प्यार की घंटी, अब पकेगी प्यारभरी खिचड़ी

ड्रग रखने के आरोप में इस मशहूर अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रीन ड्रेस में कमाल लग रहीं हैं 'आवाम की जान - अर्शी खान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -