ड्रग रखने के आरोप में इस मशहूर अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
ड्रग रखने के आरोप में इस मशहूर अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना दमदार प्रदर्शन करने वाले मशहूर अभिनेता एजाज खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. सूत्रों की माने तो एजाज को पुलिस ने ड्रग्‍स रखने के मामले में गिरफ्तार किया है. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी है. एजाज को नवी मुंबई पुलिस ने कल रात में गिरफ्तार किया.

बताया जा रहा है एजाज को बैन नार्कोटिक्स ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है. उनके पास से 8 प्रतिबंधित ड्रग्स की गोलियां मिली हैं. गोलियों का वजन 2.3 ग्राम है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में अगर इसकी कीमत की बात करे तो ये तकरीबन 2.2 लाख रुपए है. इसके अलावा एजाज के पास से दो मोबाइल फ़ोन भी जब्त किये गए हैं. इस मामले में फ़िलहाल पुलिस एजाज से पूछताछ कर रही है और जल्द ही उन्हें कोर्ट में भी पेश किया जाएगा.

रिपोर्ट्स की माने तो जिस समय एजाज को पकड़ा तब वह नशे की हालत में थे. पुलिस द्वारा एक होटल में रेव पार्टी के दौरान छापा मारा गया और एजाज खान वहां से ही गिरफ्तार किए गए. आपको बता दें एजाज ने 'रक्‍त चरित्र', 'नायक' और 'रब', लकीर का फ़क़ीर', 'या रब' जैसी कई फिल्‍मों में काम किया है. इसके अलावा वो बिगबॉस 8 का भी हिस्सा बन चुके हैं और इस शो ने एजाज को उनके करियर में खास पहचान दिलवाई थी.

बॉलीवुड अपडेट...

160 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं प्रभास, एक फिल्म की फीस जानकर तो आपका माथा घूम जाएगा

अपनी शादी में इतना खास लहंगा पहनेंगी प्रियंका चोपड़ा

#Metoo अभियान पर ए आर रहमान ने कही ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हिल उठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -