Video : 'भारत' के सेट से आया एक और मज़ेदार वीडियो
Video : 'भारत' के सेट से आया एक और मज़ेदार वीडियो
Share:

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग ज़ोरों पर चल रही है और वहां से अक्सर तस्वीरीं और फन वीडियो सामने आते रहते हैं. वैसे ही फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री अपनी फिल्म 'भारत' में अपना पूरा ज़ोर लगा रहे हैं. कुछ दिन पहले 'भारत' के सेट से सलमान खान की तस्वीरें आई थीं जिसमें सरकस के भव्य सेट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

आपको बता दें, इस सरकस में दुनिया भर के सर्कस कलाकारों के साथ एक गाना फिल्माया गया था. कहा जा रहा है कि इसी गाने के साथ फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के किरदार का परिचय होगा. इसी के बाद अब सेट से एक और विडियो सामने आया है जिसे देखकर आपको भी मज़ा आना वाला है. आइये देखते हैं ये वीडियो जिसे अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया है. 

दरसल, अतुल अग्निहोत्री ने एक दिलचस्प बिहाइन्ड द सीन विडियो शेयर किया है. इस विडियो में एक वर्टिकली चैलेंज्ड व्यक्ति सलमान खान के गानों पर डांस करता नजर आ रहा है. सेट पर इस परफॉर्मेंस को हर कोई एंजॉय करता हुआ दिख रहा है. इस समय फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में चल रही है. इससे पहले अली अब्बास जफर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जो मेलों और सर्कसों में लगने वाले 'मौत का कुआं' की थी.  

सलमान खान उतरे मौत के कुंएं में...

'भारत' के लिए नया हुनर सीख रही कटरीना, देखिये फोटो

भारत के सेट से आई सलमान की नई तस्वीरें, दिखेगा उनका पुराना लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -