'भारत' के लिए नया हुनर सीख रही कटरीना, देखिये फोटो
'भारत' के लिए नया हुनर सीख रही कटरीना, देखिये फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी कई फिल्मों में व्यस्त चल रही हैं. फ़िलहाल वो सलमान खान के साथ 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं. कटरीना कैफ फिल्म 'भारत' में लीड रोल प्ले कर रही हैं जिसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. हाल ही में कटरीना कैफ की एक फाेटो सामने आई है.फोटो में कटरीना हारमोनियम के साथ नज़र आ रही हैं. देखकर लग रहा है वो संगीत का रियाज कर रही हैं. फोटो को देखकर आप ये समझ सकते हैं कटरीना फिल्म में एक सिंगर का रोल प्ले करेंगी. 

बता दें, कि ये वही फिल्म है जिसमें पहले प्रियंका चोपड़ा को लीड रोल के लिए चुना गया था लेकिन उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी. इसी के चलते सलमान खान ने कटरीना को फिल्म के लिए अप्रोच किया और उन्हीं फिल्म में ले लिया. कटरीना और सलमान इससे पहले 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ये फिल्म भी हिट होगी.

एक बार फिर से साथ दिखेंगे जॉन अब्राहम और दिलबर गर्ल नोरा

इतना ही नहीं, इसके अलावा कटरीना, आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी काम कर रही हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म 8 नवंबर को रइल्ज़ होने वाली है. फिल्म में कटरीना, सुरैया का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के पोस्टर में भी कटरीना कैफ शानदार लुक में नजर आ रही हैं. वहीं शाहरुख़ की फिल्म 'जीरो' में भी लीड रोल में हैं जो दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है.

 

रिव्यु : शादीशुदा जिंदगी में खोए प्यार की तलाश में पति की फनी कहानी

दिल छू लेने वाली कहानी 'इक्कीस तारीख शुभ मुहूर्त'

एक विज्ञापन ने उड़ाई अमिताभ की रातों की नींद, मिला कानूनी नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -