सलमान खान उतरे मौत के कुंएं में...
सलमान खान उतरे मौत के कुंएं में...
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फ़िलहाल 'भारत' को शूटिंग में व्यस्त हैं. ये एक ऐसी फिल्म होगी जिसका 2019 में सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार किया जाएगा और अब भी इसके इंतज़ार में फैंस बैठे हैं. पहले यह फिल्म इसलिए खबरों में आई थी क्योंकि इसका लीड रोल प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ दिया था. इसके बाद ही एक्ट्रेस  के तौर पर फिल्म में कटरीना कैफ को शामिल किया गया. अब फैन्स एक बार फिर सलमान और कटरीना को बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं.

बिग बॉस 12: अनूप पर भड़की जसलीन, कहा- 'पप्पी दी, गले लगाया...'

बता दें, फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग दुबई, अबु धाबी और माल्टा में पूरी हुई और इसके बाद इसके अगले शेड्यूल के लिए पूरी टीम इंडिया में फिल्म की शूटिंग कर रही है. डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इस शूटिंग के दौरान की ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें देखा जा सकता है कि 'मौत के कुएं' के सीन की शूटिंग हो रही है. इसकी फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे उत्तर प्रदेश के स्टंटमैन ने सलमान के साथ इस सीन की शूटिंग की. फोटो के साथ लिखा , 'अभी-अभी अपनी जिंदगी का सबसे खतरनाक ऐक्शन सीन यूपी से आए स्टंटमैन के साथ 'मौत का कुआं' शूट किया है.' 

बता दें, कि 'भारत' में सर्कस के काफी सारे सीन मौजूद होंगे. इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा तबू, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर की भी भूमिकाएं हैं. इसके अलावा हाल में यह भी खबर सामने आई थी कि फिल्म में वरुण धवन भी स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगे. यह फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

 

बिग बॉस 12: बेघर होते ही दीपक पर भड़कीं उर्वशी वाणी, कहा- ' दीपक से...'

भंसाली की अगली फिल्म में साथ नजर आएँगे बॉलीवुड के दो सुपरहिट खान

सालों बाद बिकिनी में नजर आईं ऐश्वर्या, पूल में दिखा बेहद ही कातिलाना अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -