बिग बॉस 15 में भी अपने जलवे दिखाएंगी अर्शी खान, कहा- 'सलमान ने कहा है'
बिग बॉस 15 में भी अपने जलवे दिखाएंगी अर्शी खान, कहा- 'सलमान ने कहा है'
Share:

अर्शी खान ने ‘बिग बॉस 11’ में नजर आईं थीं, उसके बाद आपने उन्हें ‘बिग बॉस 14’ में देखा होगा और अब वह बिग बॉस 15 में भी नजर आएंगी। जी हाँ, दरअसल इस बात का खुलासा खुद अर्शी ने किया है। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही सलमान खान ने इस शो के कलाकारों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में सलमान खान, अर्शी खान संग नजर आए और उन्होंने आपस में काफी बातें की। इस दौरान सलमान खान ने अर्शी खान को ‘बिग बॉस 15’ में आने का भी ऑफर दे दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

जी दरअसल हाल ही में अर्शी खान ने एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि 'इस पार्टी में खुद सलमान खान ने उन्हें नए सीजन का न्योता दिया है।' अर्शी खान ने बताया कि, ‘पार्टी में एक छोटी सी लड़की मेरे पास आई और उसने मुझे मेरा शेरू मांगा। तो सलमान खान ने मुझसे कहा कि मैं उसे शेरू दे दें लेकिन मैंने मना कर दिया। मैंने उनसे कहा कि शेरू मेरा बेटा है और मैं उसे खुद से अलग नहीं कर सकती हूं। सलमान सर मुस्कुराए और उन्होंने कहा कि अच्छा अब तुम मां बन गई हो। इसी के साथ उन्होंने मुझसे कहा कि अपने अंदर इस भाव को हमेशा रखो और अगले सीजन में अपने बेटे के साथ जरूर आना।’

इसके अलावा अर्शी खान ने आगे बताया, ‘मैं बार-बार सलमान खान से पार्टी में पूछती रही कि क्या मैं शक्ल से शरीफ दिखती हूं लेकिन उन्होंने मुझे निराश नहीं किया।’ वैसे आपको हम यह भी बता दें कि अर्शी खान ने मुंबई में नया घर लिया है। जी हाँ और वह नए घर में शिफ्ट भी हो चुकीं हैं।

आसिम रियाज ने अपने नाम की एक और बड़ी उपलब्धि, भारत ही नहीं दुनियाभर में छाया खुमार

सामने आए बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स के नाम, दिखेगा टीवी की इन हसीनाओं का जलवा!

नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने बड़ी साजिश को दिया अंजाम, स्कूल पर हमला कर 39 छात्रों का अपहरण किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -