सलमान खान की फिर से दिखी दरियादिली, गोद लिया बाढ़ पीड़ित गांव
सलमान खान की फिर से दिखी दरियादिली, गोद लिया बाढ़ पीड़ित गांव
Share:

बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता ने एक और काम ऐसा किया है जिनसे उनके फैंस खुश हो गए हैं. सलमान खान ने हाल ही में उन्होंने एक बाढ़ पीड़ित गांव को गोद लेने का निर्णय लिया है. गांव का नाम है खिदरापुर और यह कोल्हापुर जिले में है. 2019 में यहां भीषण बाढ़ आई थी. बाढ़ प्रभावित इलाके में सलमान खान और ऐलान फाउंडेशन मिलकर लोगों के लिए आश्रय और आवास का जिम्मा लिया हुआ है.

सोशल मीडिया पर सलमान भी बाढ़ पीड़ितों के लिए दुख जता चुके हैं. उन्हें लगता है कि घर बुनियादी जरूरत है और वह लोगों की इसमें मदद करना चाहते हैं. वहीं ऐलान फाउंडेशन के निदेशक रवि कपूर ने कहा कि वह इस नेक काम में सलमान खान का साथ पाकर खुश हैं. बता दें कि सलमान खान की दरियादिली के कई किस्से मशहूर हैं.

वह फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से लेकर सेट्स पर काम करने वालों तक की मदद करते रहते हैं. ऐक्ट्रेस प्रिटी जिंटा भी बता चुकी हैं कि जब उन्होंने 'इश्क इन पेरिस' फिल्म प्रड्यूस की थी तो पैसे की तंगी में सलमान ने उनकी मदद की थी. बीते दिनों 'दंबग 3' के सेट्स से ये खबर सामने आई थी कि उन्होंने वहां दिहाड़ी काम करने वाले स्पॉट बॉय का फंसा हुआ पैसा दिलवाया था.

 

आखिरकार निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की उम्र के अंतर पर रखी अपनी बात

इन बॉलीवुड अभिनेताओं ने फिल्मो में बताया चंद्रशेखर आजाद का सफर

इस छात्रा को मिली शाहरुख खान के नाम पर शुरू हुई पहली स्कॉलरशिप,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -