आखिरकार निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की उम्र के अंतर पर रखी अपनी बात

हिंदी सिनेमा की जाने मानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा जोनास और पति निक जोनास की जोड़ी की केमिस्ट्री शानदार है। इसके साथ ही अब जब उनकी शादी हो गई है, तो वे अपने रिश्ते को लेकर और ध्यान दे रहे हैं परन्तु उनके उम्र का अंतर हमेशा सभी का ध्यान खींचता है। वहीं एक सिंगिंग रियलिटी शो में जज की जिम्मेदारी संभालने वाले निक ने हाल ही में उनके और पत्नी प्रियंका के बीच उम्र के अंतर को लेकर अपनी बात रखी हैं।

इसके अलावा  निक के साथ शो को को-जज करने वाले केली क्लार्कसन ने उनसे कहा, ‘मैं 37 हूं। निक आप 27 के हैं।’ इसके जवाब में निक ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘मेरी पत्नी 37 की है, तो यह कूल है।’यह पहली बार है कि निक प्रियंका से उम्र के अंतर की बहस पर खुलकर सामने आए हैं, परन्तु उन्होंने निश्चित रूप से अपनी प्रतिक्रिया के साथ इस विवाद को खत्म भी कर दिया है। इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने एक मीडिया रिपोर्टर  के साथ बातचीत में इस बारे में संबोधित करते हुए कहा, ‘यह मुझे परेशान नहीं करता है। मुझे लगता है कि मीडिया ट्रोलर्स को हमारी तुलना में बहुत ज्यादा महत्व देता है। 

प्रियंका ने आगे बताया की, मुझे नहीं लगता कि हम सेलिब्रिटी ट्रोलिंग पर चर्चा करते हैं जितना आप लोग करते हैं। मैं 150 लोगों की राय के आधार पर अपने जीवन को बदलना नहीं चाहती और यह मुझे प्रभावित नहीं करता है। मैं इसे आलसी पत्रकारिता कहती हूं क्योंकि आप देश में नए समाचारों के बजाय लोगों की राय को महत्व देते हैं।’ वहीं इस बीच प्रियंका, जो अपने पति के साथ लगातार रह रही है और जोनास ब्रदर्स के शो में सभी का मनोबल बढ़ाती नजर आती हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इस पिंक में भी नजर आई थीl इस फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम की भी अहम भूमिका थींl यह फिल्म फ्लॉप फिल्म थींl

इस छात्रा को मिली शाहरुख खान के नाम पर शुरू हुई पहली स्कॉलरशिप,

अली फैजल और ऋचा चड्ढा की शादी पर अदाकारा का आया जवाब

पैपराजी से बात करते हुए सारा का ये क्यूट वीडियो हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -