हाथ छोड़कर भागे तैमूर,फोटोज हुई वायरल
हाथ छोड़कर भागे तैमूर,फोटोज हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड के प्रिंस बन चुके तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस से सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं। आपको बता दें तैमूर अली खान का जब से जन्म हुआ है तब से ही वह मीडिया का हॉट टॉपिक बन गए है। वह आए दिन अपने क्यूट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब तो तैमूर जैसे-जैसे बड़े हो रहे हैं वह खूब मस्ती करते भी नज़र आने लगे हैं। जी हां, तैमूर अब तो अपनी नैनी केा भी अपने पीछे भगाने लगे हैं। हाल ही में तैमूर की कुछ फोटो वायरल हुई है जिसमें तैमूर भागते हुए नज़र आ रहे हैं| 

शिल्पा ने सलमान के साथ अफेयर की बात पर दी सफाई

आप देख सकते हैं तैमूर ने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ग्रे कलर की नेकर पहनी है और स्पॉर्टी लुक वाले शूज जिसमें वह बेहद कूल लग रहे हैं। तैमूर अब धीरे-धीरे बोलने भी लगे हैं। कई बार वह मीडिया को हाय और बाय करते हुए नज़र आ चुके हैं। उनकी आवाज सुनते ही फैंस के चेहरे पर अलग ही खुशी आ जाती हैं। आप फोटो में देख सकते हैं किस तरह तैूमर आज कल भागने भी लगे ​हैं। इसमे कोई दो राय नहीं है कि तैमूर मीडिया का हॉट टॉपिक नहीं है। 

सोनम ने ट्वीटर हैंडल से लिया ब्रेक, फैंस जानकर हुए दुखी

तैमूर अली खान कई बार पापा सैफ के साथ भी घुमते हुए नज़र आ चुके हैं। कभी वह बैट बॉल खेलते हुए नज़र आते हैं तो कभी फुटबाल। आज वह एक सेलेब्रिटी बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनका कोई आॅफिशियली  कोई अकाउंट नहीं है लेकिन तैमूर के नाम से कई सारे अकाउंट बन गए है। इंस्टा हैंडल पर तैमूर के नाम से ढेरों अकाउंट जहां उनके फोटो शेयर होते हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

पति का हाथ थामे नज़र​ आई शिल्पा, बेहद हॉट लगी रही थी

फिल्म 'सिंबा' में आया नया ट्विस्ट, फैंस जानकर हुए खुश

अभिषेेक को सताती हैं अपने परिवार की चिंता, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -