ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो, देखकर बोले फैंस- 'अब तो कन्फर्म अलग हो रहे ये...'
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो, देखकर बोले फैंस- 'अब तो कन्फर्म अलग हो रहे ये...'
Share:

बीते कुछ दिनों से बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय रिश्तों में दरार को लेकर ख़बरों में रहे हैं। मीडिया में खबरें रही थीं कि ऐश्वर्या और बच्चन परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि, इन सब मामले को लेकर ना तो ऐश्वर्या राय ने और ना ही बच्चन परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आई थी। इसी बीच अब अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन का सलमान खान के साथ वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि ‘भाईजान’ उनसे गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात ऐश्वर्या राय की चर्चा सोशल मीडिया पर होने लगी है।

दरअसल, सलमान खान, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन सहित बॉलीवुड के कई स्टार्स प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। इसी के चलते का उनका वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम से साझा किया गया है। इसमें देख सकते हैं कि तीनों दिग्गज वर्षों के पश्चात् एक-दूसरे के गले लगते हुए नजर आ रहे हैं। इन्हें लंबे वक़्त के बाद एक ही फ्रेम और स्टेज पर साथ में स्पॉट किया गया है। आपको बता दें कि इस पार्टी का हिस्सा तीनों सितारों के अतिरिक्त शाहरुख खान और रितेश देशमुख जैसे सितारें बने थे।

वही इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘ऐश्वर्या आ जाती तो और अच्छा होता सलमान भाई।’ दूसरे ने लिखा, ‘सलमान खान को अमित जी और अभिषेक से कभी कोई परेशानी नहीं थी। वो उनके लिए हमेशा सहयोगी रहे हैं।’ तीसरे ने लिखा, ‘अब तो ठीक होगा ही नहीं तलाक जो हो रहा है अभिषेक और ऐश्वर्या का।’ इसी तरह से कई लोग इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर पिछले दिनों तलाक की खबरें खूब रही हैं। यहां तक कि खबरें सामने आई थी कि ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार का घर छोड़ दिया है तथा वो मायके में शिफ्ट हो गई हैं।

5 महीने की प्रेग्नेंसी में भाग्यश्री ने किया शूट, देखकर सलमान खान ने उड़ाया था मजाक!

मॉडलिंग के दिनों में बॉलीवुड की ये अदाकारा थी कैटरीना कैफ की 'आइडल', खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'प्राइवेट पार्ट पर कमेंट, इनरवियर खींचा...', एनिमल के विवादित सीन्स को लेकर संदीप रेड्डी वांगा ने दिया ये जवाब

मलाइका-जॉर्जिया के बाद अरबाज खान के दिल में हुई नई लड़की की एंट्री, जल्द करेंगे शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -