5 महीने की प्रेग्नेंसी में भाग्यश्री ने किया शूट, देखकर सलमान खान ने उड़ाया था मजाक!
5 महीने की प्रेग्नेंसी में भाग्यश्री ने किया शूट, देखकर सलमान खान ने उड़ाया था मजाक!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री ने सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से हिंदी फिल्मों में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में थे। 'मैंने प्यार किया' से सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। अब हाल ही में भाग्यश्री ने अपने एक इंटरव्यू में डेब्यू फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

भाग्यश्री ने कहा कि 'जब मशहूर फोटोग्राफर गौतम राजदक्ष्य ने मैंने प्यार किया के लिए मेरे और सलमान के साथ फोटोशूट किया, तब मैं 5 महीने की प्रेगनेंट थी। लेकिन किसी को ये बात पता नहीं थी। मुझे याद है कि उस समय सलमान ने मुझसे कहा था कि शादी के बाद मोटी हो गई हो।' भाग्यश्री ने कहा कि शादी और बच्चे होने के बाद उन्होंने अभिनय छोड़कर परिवार पर ध्यान देने का फैसला किया।

बेटी अवंतिका के जन्म के बाद उन्होंने तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम करके अपने करियर को नया अवसर दिया। भाग्यश्री  ने कहा कि साउथ इंडस्ट्री में काम करना उनके लिए एक ब्लेसिंग है। आपको बता दें कि एक्टिंग डेब्यू से पहले वो हिमालय दसानी को डेट कर रही थीं। फिल्म रिलीज के कपल ने शादी करके अपनी जिंदगी का नया सफर आरम्भ किया था। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें, भाग्यश्री कुछ महीने पहले 'नच बलिए' में दिखाई दी थीं। तत्पश्चात, उन्हें सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में कैमियो रोल में देखा गया था।

'प्राइवेट पार्ट पर कमेंट, इनरवियर खींचा...', एनिमल के विवादित सीन्स को लेकर संदीप रेड्डी वांगा ने दिया ये जवाब

मलाइका-जॉर्जिया के बाद अरबाज खान के दिल में हुई नई लड़की की एंट्री, जल्द करेंगे शादी!

'सलवार-कमीज पहनकर आना और...', ऑडिशन को लेकर प्राची देसाई का चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -