सलमान के Being Human की सूरत में धूम
सलमान के Being Human की सूरत में धूम
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. सुपरस्टार सलमान खान जो के आजकल अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के चलते व्यस्त हो चले है. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग की चर्चा अक्सर होती रहती है. इस फिल्म का सलमान खान के फैंस को बेसब्री से इंतजार भी है. देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपने ब्रैंड बीइंग ह्यूमन का एक स्टोर सूरत में खुलने की जानकारी दी.

अभिनेता सलमान खान ने इसके लिए सोशलमीडिया साइट्स ट्वीटर पर अपना एक ट्वीट किया है जिसमे की सलमान खान ने कहा है कि, केम छो सूरत. बीइंग ह्यूमन का स्टोर अब घोड़ दोड रोड पर...जाएं अपनी दिवाली की खरीदारी करें. सलमान बीइंग ह्यूमन नाम का एक फाउंडेशन चलाते हैं, जो ऑनलाइन और अपने विभिन्न स्टोरों पर से होने वाली कमाई के जरिए भारत में जरूरतमंदों को शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करता है.

अभिनेता ने इसकी स्थापना वर्ष 2007 में की गई थी. देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान जो की टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 को भी अभी फ़िलहाल होस्ट करते हुए नजर आ रहे है.     
 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या साल के आखिरी तिमाही में इन सुपरस्टार की फिल्मे धमाल मचाएंगी?

हैप्पी बर्थडे अभिजीत सावंत : पहले इंडियन आइडल विजेता

पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग

सैफीना - बड़े होते ही तैमूर चले जायेंगे हॉस्टल...

फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच

FHM India के लिए Sunny ने करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -