'सलमान और करिश्मा ने मेरे खिलाफ गैंग बना लिया था', जब रवीना टंडन के बयान ने मचा दिया था बवाल
'सलमान और करिश्मा ने मेरे खिलाफ गैंग बना लिया था', जब रवीना टंडन के बयान ने मचा दिया था बवाल
Share:

1994 में आई यह फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो फ्लॉप हो गई मगर बाद में इसे बहुत पसंद किया। फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने मुख्य किरदार निभाया। राजकुमार संतोषी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म में रवीना और करिश्मा ने बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाया था मगर असल जिदंगी में उनमें बिल्कुल नहीं बनती थी। रवीना ने आरोप लगाया था कि सलमान और करिश्मा ने उनके खिलाफ गैंग बना लिया था। 

90 के दशक में स्टारडस्ट मैगजीन से बात करते हुए करिश्मा ने बोला था कि रवीना के बोलने का क्या मतलब है कि उन्होंने और सलमान ने उनके खिलाफ गैंग बनाई है। सलमान और वह दोनों ही व्यस्त एक्टर्स हैं। उनके पास इतना समय नहीं है कि वह रवीना के खिलाफ एकजुट होंगे। उनके पास और भी दूसरे जरूरी काम हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या रवीना को उनसे परेशानी थी तो उन्होंने जवाब दिया, उनकी हिम्म्मत यह कहने की कैसे हुई कि उनकी मां बबीता ने उन्हें पहचाना नहीं। वह रवीना ही होती हैं जो उन्हें हैलो नहीं बोलती। उन्हें बड़ों का सम्मान करना चाहिए।

उसी वर्ष रवीना ने सलमान के बारे में कहा था कि 'सलमान और मैं आज एक दूसरे के करीब हैं क्योंकि हम बड़े हो गए हैं एवं एक-दूसरे के गहरे दोस्त बन गए हैं। हमारे मन में एक दूसरे के प्रति सम्मान और प्यार है। जब आप मुसीबत में हों तो आप उसे कॉल करें तथा वह आपके लिए उपस्थित रहेगा। हो सकता है कि वह आपके खुशी के वक़्त में आपके साथ ना हो मगर आपके बुरे वक़्त में वह निश्चित रूप से साथ रहेगा। वह उस प्रकार का इंसान है।' जब करिश्मा के साथ बॉन्डिंग पर उनसे सवाल किया गया तो रवीना ने कहा, 'आप हर किसी के साथ नहीं मिल सकते हैं, है ना? हो सकता हो कि हममें बचपना था। या फिर उस समय हमारे बीच थोड़ा-बहुत मनमुटाव हो मगर आज हमारे बच्चे दोस्त हैं तथा हम साथ-साथ घूमते हैं। मुझे लगता है कि लोग बड़े हो जाते हैं।'

'मुंबई को ऐसे लोग चला रहे हैं जिन्हें अपने नागरिकों की जरा भी परवाह नहीं हैं', आखिर क्यों भड़के हंसल मेहता?

मीना कुमारी की बायोपिक से बतौर डायरेक्टर डेब्यू करेंगे मनीष मल्होत्रा, बॉलीवुड की ये अदाकारा बनेगी 'ट्रेजेडी क्वीन'

शादी के बाद सुनील शेट्टी ने दामाद के एल राहुल को दी थी ये वॉर्निंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -