शादी के बाद सुनील शेट्टी ने दामाद के एल राहुल को दी थी ये वॉर्निंग
शादी के बाद सुनील शेट्टी ने दामाद के एल राहुल को दी थी ये वॉर्निंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी जितने शानदार एक्टर हैं उतने ही परफेक्ट वह एक जेंटलमैन हैं। सुनील ने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं और यही कारण है कि उन्होंने शादी के बाद बेटी आथिया एवं दामाद के एल राहुल को कुछ सलाह दी हैं। सुनील का मानना है कि उनके दामाद के एल राहुल बहुत अच्छे इंसान हैं तथा  उनकी बेटी खुशसीब है कि उन्हें के कल राहुल जैसा पति मिला है। उन्होंने यह भी बताया कि के एल राहुल के मुश्किल भरे दिनों में उन्होंने आथिया को क्या सलाह दी।

सुनील से दरअसल पूछा गया कि उन्होंने अपनी बेटी को क्या सलाह दी है। सुनील ने बोला, जब आथिया ने इंडस्ट्री में कदम रखा तो मैंने उन्हें कहा था कि कभी सफलता को लेकर कभी चिंता मत करना तथा यह भी पूछा था कि क्या वह फेलियर को भी फेस करने के लिए तैयार है? आगे सुनील ने कहा, दूसरी बात मैंने कही थी कि ऐसा बनो जो अपने पार्टनर पर पूरा भरोसा करता हो। अपने पार्टनल पर विश्वास करो। तीसरी बात के एल राहुल एक एथलीट हैं, वह बहुत ट्रैवल करेंगे, तुम हर बार उनके साथ ट्रैवल नहीं कर पाओगी। मगर तुम्हारा सपोर्ट हमेशा उनके साथ रहना चाहिए क्योंकि जैसे एक्टर्स का हाई लो फेज होता है, उनका भी होता है। 

सुनील ने बताया कि मैंने के एल राहुल को एक चेतावनी दी थी। मैंने कहा था, आप इतने अच्छे इंसान भी मत बनो कि लोग ये मानें कि ये अच्छाई की बात है ना कि तुम्हारी। वह कुछ ऐसा बच्चा है। मैं आथिया से हमेशा बोलता  हूं कि तुम खुशनसीब हो। आपको बता दें कि इसी वर्ष जनवरी में के एल राहुल एवं आथिया ने सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस में शादी की। शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त सम्मिलित थे। ये एक प्राइवेट ट्रेडिशनल शादी थी।

आलिया ने बीच सड़क से हाथ में ली फोटोग्राफर की चप्पल, देखकर हर कोई रह गया हैरान

जब अमीषा पटेल को कई बार सुनने पड़े ताने, खुद बयां किया दर्द

शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जानिए इन स्टार्स के बॉडीगार्ड की सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -