तीन सालों बाद अब बेन स्टिलर जी रहे है कैंसर मुक्त जीवन
तीन सालों बाद अब बेन स्टिलर जी रहे है कैंसर मुक्त जीवन
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बेन स्टिलर ने कहा है कि वे तीन सालों से कैंसर से मुक्त है. आपको बता दें कि बेन स्टिलर को कभी प्रोस्टेट कैंसर हुआ करता था. लेकिन अब तीन सालों से वे इससे मुक्त है और खुश व स्वस्थ महसूस कर रहे है. मीडिया वेबसाइट डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के मुताबिक अपनी फिल्म 'ब्रेड्स स्टेटस' के प्रचार के दौरान 'टुडे शो' में शामिल हुए स्टिलर ने अपने स्वास्थ्य के बारे में भी बात की थी.

स्टिलर ने आगे बताया कि मैं अब तीन साल से कैंसर से मुक्त हूँ और लोगों को यह बताने में ख़ुशी महसूस कर रहा हूँ. उन्हें आगे बताया कि प्रोटेस्ट स्पेसिफिक एंटीजेन (PSA) टेस्ट से वास्तव में थोड़ा फर्क पड़ा है.

आपको बता दें कि PSA एक तरह का ब्लड टेस्ट होता है जिसमे कैंसर को लेकर शुरूआती दौर का पता लगाया जा सकता है. बेन स्टिलर को अपनी इस बीमारी का पता 2014 में चला था, उसके बाद से वे अपनी इस बीमारी का इलाज करवा रहे थे. आपको बता दें कि बेन स्टिलर ने हॉलीवुड और टेलीविज़न पर कई फिल्मे की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

भूमि: लम्बे समय बाद संजू बाबा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ आज पेश होंगे

'गोलमाल अगेन' के चार अफलातून पोस्टर रिलीज

शाहिद 'पद्मावती' के लिए सीख रहे तलवारबाजी

अपने नालायक बेटे की आदत से डेविड धवन परेशान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -