भूमि: लम्बे समय बाद संजू बाबा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ आज पेश होंगे

फ़िल्मी फ्राइडे पर आज तीन फिल्मे रिलीज़ होने वाली है. तीनो ही फिल्मो के बीच कड़ा मुकाबला होने की तैयारी है. पहली फिल्म 'न्यूटन' में राजकुमार राव न्यूटन बनकर आने वाले है, वही दूसरी फिल्म में श्रद्धा कपूर दाऊद अब्राहिम की बहन बनकर फिल्म 'हसीना पारकर' में नजर आएगी और तीसरी फिल्म 'भूमि' में संजू बाबा पिता के किरदार में नजर आने वाले है. तीनो ही फिल्म की स्टार कास्ट काफी धमाकेदार है. बस इंतजार तो इस बात का है कि आज कौन सी फिल्म परदे पर धमाल मचाने वाली है.

वैसे अगर बात फिल्म 'भूमि' की करे तो काफी समय बाद संजू बाबा आख़िरकार आज अपनी फिल्म के साथ परदे पर छाने वाले है. फिल्म में संजय दत्त एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पिता की भूमिका में हैं. जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त की यह पहली फिल्म है. फिल्म में एक बाप और बेटी के रिश्ते को बताया गया है कि कैसे एक पिता अपनी बेटी को दर्द से छुटकारा दिलाने के लिए समाज से अकेले भिड़ जाता है. फिल्म में संजय का अवतार सभी का दिल जीत लेगा. फिल्म में संजय दत्त काफी सीरियस नजर आने वाले है. वैसे संजय के साथ-साथ अदिति भी इस फिल्म में अलग ही किरदार में नजर आने वाली है. ट्रेलर देखकर तो लग रहा है कि अदिति की फिल्म में शानदार एक्टिंग है. इस फिल्म में तो छोटे परदे के एक्टर शरद केलकर ने भी अपनी एक्टिंग का दमदार प्रदर्शन करने की कोशिश की है. फिल्म में शरद विलेन का किरदार निभा रहे है. वैसे तो आज पता लग ही जायेगा कि यह फिल्म परदे पर किस तरह धमाल मचा पाती है और बाकी फिल्मो को पीछे छोड़ पाती है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'गोलमाल अगेन' के चार अफलातून पोस्टर रिलीज

शाहिद 'पद्मावती' के लिए सीख रहे तलवारबाजी

अपने नालायक बेटे की आदत से डेविड धवन परेशान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -