शाहिद 'पद्मावती' के लिए सीख रहे तलवारबाजी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में जो एक बार फिर से अपनी फैमेली के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. इसके साथ ही साथ आजकल शाहिद कपूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के कारण भी खासा व्यस्त है. शाहिद की इस फिल्म पर हमे महाराष्ट्र व राजस्थान में भी काफी हंगामा सुनने को मिल चूका है. देखा जाए तो अभी हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर के कुछ फोटोज वायरल हो रहे है जिसमे वह तलवारबाजी के हुनर को सीखते नजर आ रहे है. जी हां आजकल शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'पद्मावती' के लिए कड़े प्रशिक्षण के चलते तलवारबाजी का हुनर सीख रहे है.

आप भी देखिये शाहिद का यह तलवारबाजी वाला लुक. इस फिल्म की शूटिंग के चलते शाहिद अपने फिटनेस पर भी फ़ोकस का रहे है. अब बात कर लेते है फिल्म की शूटिंग के बारे में तो बता दे कि, पूर्व में भंसाली की इस फिल्म के लिए अभिनेता शाहिद कपूर जुहू का अपना घर छोड़कर गोरेगांव के फाइव स्टार होटल में आकर भी रह चुके हैं ताकि शूटिंग में कोई परेशानी न आए.

शाहिद घर से शूट पर पहुंचने में वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया था. तथा अपनी इस फिल्म पद्मावती के बारे में भले ही विवाद सामने आ रहे हो लेकिन अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है और इसे अच्छी मंशा से बनाया गया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...क्या '102 Not Out' को रानी 'पद्मावती' कर पाएगी OUT

पचास और साठ के दशक की खूबसूरत अदाकारा 'शकीला' का निधन

हम आपके लिए लेकर आए है 'न्यूटन' का कच्चा-चिटठा

तो रणवीर-दीपिका ने रचा ली सगाई?

'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी अचानक कहा गायब हो गयी थी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -