सल्लू मियां के आगे फ्लॉप है ये दिग्गज सुपरस्टार
सल्लू मियां के आगे फ्लॉप है ये दिग्गज सुपरस्टार
Share:

टीवी के कई शोज ऐसे होते है जो आते ही धमाल कर जाते है और कई शोज ऐसे होते है जो जल्द ही फ्लॉप हो जाते है. जी हां आज हम बात करेंगे कुछ ऐसे ही शो के बारे में जिन्होंने कोई ख़ास कमाल नहीं किया. सबसे पहले हम बात करेंगे डांस के सुपरस्टार गोविंदा जो 2001 में टीवी शो लेकर आये थे जो सबसे बड़ा फ्लॅाप साबित हुआ था इस शो के जरिये गोविंदा ने टीवी पर कमबैक किया था.

इसके बाद बॉलीवुड किंग खान 2008 में अपना शो लेकर आये थे जिसने भी कोई ख़ास कमाल नहीं किया. वही दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री मनीषा कोइराला 'सवाल दस करोड़ का' को लेकर आये थे. जो शुरू होने से पहले ही ख़त्म हो गया जिसने छोटे परदे पर कोई कमाल नहीं किया. इसके अलावा बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित भी टीवी शो 'कहीं ना कहीं कोई है' को लेकर आई. लेकिन यह माधुरी का कोई जादू नहीं चल पाया.

इसके बाद एक फिर बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान 2011 में गेम शो जोर का झटका लेकर आए लेकिन शाहरुख खान का ये शो भी फ्लॉफ़ साबित हुआ. हालांकि इस शो ने टीवी की सबसे चर्चित और खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और अंकिता लोखंडे जैसी सुपरस्टार्स को दिया. ख़ास बात यह है कि, सिर्फ एक शो ही ऐसा है जो हर तरह चर्चा में रहता है वो है सुपस्टार्स सलमान खान का शो बिग बॉस जिसने जमकर सुर्खिया बटोरी है.

ये भी पढ़े

फिरंगी पति के साथ लिपलॉक करती हुई नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस

जज के तौर पर ये स्टार्स वसूलते है करोड़ों की रकम

क्रिकेट छोड़ टीवी शो में नज़र आएंगे विराट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -