जज के तौर पर ये स्टार्स वसूलते है करोड़ों की रकम
जज के तौर पर ये स्टार्स वसूलते है करोड़ों की रकम
Share:

टीवी पर आने वाले रियलिटी सिंगिग शो हो या डांसिंग शो हो इन सीरियल में जो स्टार्स जज के तौर पर काम करते है वह काफी मोटी-मोटी रकम लेते है जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे जज और उनकी फ़ीस के बारे में जिन्हे जानकार आप हैरान हो जायेंगे. बड़े परदे से दूर बॉलीवुड दुनिया की स्लिम ट्रिम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी लम्बे समय से जज के तौर पर काम कर रही है.

शिल्पा डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ को जज कर चुकी हैं जिसके चलते शिल्पा ने इस शो के लिए 14 करोड़ रु. लिए थे. यही नहीं बल्कि, शिल्पा 'नच बलिए', 'बिग बॉस' और 'जरा नच के दिखा' जैसे शो को भी जज कर चुकी है. वही बात करे अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की तो वह 'इंडियाज गॉट टैलेंट', 'झलक दिखला जा', 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' शोज को जज कर चुकी है जिसके लिए वह 1 करोड़ से अधिक फीस लेती है.

इसके अलावा बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी ‘झलक दिखला जा’ के हर सीजन के लिए 10 करोड़ तक फ़ीस ली है. वही गीता माँ के नाम से मशहूर गीता कपूर जी टीवी पर 'डांस इंडिया डांस' के लिए 5 करोड़ रुपये लिए थे. आगे लिस्ट में बॉलीवुड डांस क़्वीन माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल है उन्होंने ‘झलक दिखला जा’ के हर एक सीजन के लिए 1 करोड़ रुपये फीस ली है. बता दे कि, ऐसे और कई सुपरस्टार है जिन्होंने इससे ज्यादा भी फ़ीस वसूली है.

ये भी पढ़े

महिला प्रेसेंटर को शो से किया बेदखल, कारण था शर्मनाक

‘रिश्ता हम लिखेंगे में’ फिर आया एक नया मोड़

कपिल शर्मा ने नौकरानी से की ऐसी बात, लीक हुआ कन्वर्सेशन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -