क्रिकेट छोड़ टीवी शो में नज़र आएंगे विराट
क्रिकेट छोड़ टीवी शो में नज़र आएंगे विराट
Share:

सुर्ख़ियों में बने रहने वाला शो 'कॉफ़ी विथ करण' जल्द ही एक बार फिर अपने नए सीज़न के साथ आ रहा है. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर अपने इस शो का छठा सीज़न लेकर आ रहे हैं. शो के शुरू होने से पहले ही खबरें आ चुकी हैं कि इस सीज़न में पिछले साल के सबसे ज्यादा चर्चित दूल्हा-दुल्हन यानि अनुष्का और विराट शिरकत करेंगे. यानी इस सीज़न एक बार फिर पहले से ज्यादा धमाल, एंटरटेनमेंट और इनसाइड स्टोरीज देखने को मिलने वाली हैं.

बाकी सेलिब्रिटीज को लेकर भी लोगों में काफी क्रेज बना हुआ है. इतनी सारी अटकलें लग चुकी हैं, लेकिन अभी तक करण जौहर ने इस शो के लिए हामी नहीं भरी है. बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के बिजी स्केड्यूल के कारण, करण ने अभी तक इसे हरी झंडी नहीं दिखाई है. शो के मेकर्स और बाकी क्रू भी चाहता है कि करण ही इस शो को होस्ट करें. उन्होंने बताया कि शो के नाम से लेकर ग्लैमर तक सब करण की वजह से ही है, इसीलिए उन्हें यह होस्ट करना चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले सीज़न में अनुष्का और कटरीना ने इस शो में शिरकत की थी, जहां करण ने दोनों के साथ अपने कन्वर्सेशन को एन्जॉय किया था. अगर विरूष्का भी शो में आने के लिए मान जाते हैं. तो यह पहली बार होगा कि, शादी के बाद विराट-अनुष्का किसी टीवी शो पर देखे जायेंगे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी शादी के सवाल पर भड़की इलियाना, अजय देवगन को कहीं ये बात

महिला प्रेसेंटर को शो से किया बेदखल, कारण था शर्मनाक

‘रिश्ता हम लिखेंगे में’ फिर आया एक नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -