इंडियन आइडल 10 में हुई इनकी एंट्री, जताई अनु मलिक के जाने की ख़ुशी
इंडियन आइडल 10 में हुई इनकी एंट्री, जताई अनु मलिक के जाने की ख़ुशी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि #MeToo की चपेट में आने पर अनु मलिक को सिंगिंग शो इंडियन आइडल 10 की जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी है और इसी के कारण शो में उनकी जगह शो के मेकर्स ने सिंगर सलीम मर्चेंट को बुला लिया है. जी हाँ और इसकी जानकारी खुद सिंगर सलीम ने ट्वीट करके दी. हाल ही में उन्होंने लिखा, 'इंडियल आइडल की शूटिंग के लिए जा रहा हूं.' आप सभी को बता दें कि यौन शोषण के आरोपों के चलते अनु मलिक सिंगिंग रिऐल्टी शो इंडियन आइडल 10 से हट गए हैं वहीं जब इस मामले में अनु मलिक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वो इस शो से ब्रेक ले रहे हैं. इसी के साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अभी जो हालिया स्थितियां बनीं हुई हैं उसमें वो काम नहीं कर पा रहे हैं.

इस कारण वो खुद को शो से अलग कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अनु मलिक का शो से हट जाने पर चैनल की तरफ से भी एक बयान आया है. जिसमे न्होंने साफ कहा, 'अनु मलिक अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं. हम जल्द ही भारतीय म्यूजिक के किसी बड़े नाम को गेस्ट के तौर पर विशाल और नेहा के साथ जोड़ेंगे.' आप लोगों को पता ही होगा कि अनु मलिक पर सोना महापात्रा, श्वेता पंड़ित और दो अन्य महिला सिंगर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.

सोना मोहापात्रा का कहना है कि 'अनु मलिक का मेरे प्रति रैवेया यौन शोषण का ही था. उन्होंने उसके साथ काम न करने का फैसला किया और उसका नम्बर ब्लॉक कर दिया. काम करने के लिए उन्होंने इंड्रस्ट्री में उनसे अच्छे लोगों मिल जाएंगे.' इसी के साथ उन्होंने कहा 'मैं श्वेता के साथ खड़ी हूं उसने कितनी सच्चाई और हिम्मत के साथ अपनी आपबीती लोगों को सुनाई. जिससे किसी को भी कोई फायदा भी नहीं होने वाला है.'

यौन उत्पीड़न के आरोपों के कारण 'इंडियन आइडल' ने दिखाया अनु मलिक को बाहर का रास्ता

#METOO "पैरों में बंधन.." गाना गाने वाली सिंगर ने अनु मलिक पर लगाया आरोप, नाबालिग थी उम्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -