#METOO
#METOO "पैरों में बंधन.." गाना गाने वाली सिंगर ने अनु मलिक पर लगाया आरोप, नाबालिग थी उम्र
Share:

हॉलीवुड से आए टर्म #Metoo ने बॉलीवुड के एक्टर्स का असली चेहरा सामने ला दिया। पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद #Metoo पूरे देश में आग की तरह फैल गया। इसके बाद कई एक्ट्रेसेस ने सामने आकर अपने साथ हुए गलत व्यवहार को लेकर बात कही। हाल ही में म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक पर भी आरोप लगा है।

डिटेक्टर लुक में स्पॉट हुईं मस्तानी, वायरल हो रही फोटो

आपको बता दें कि अनु मलिक पर सिंगर श्वेता पंडित ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। श्वेता ने मीडिया को बताया कि, 'मैं उन्हें अनु अंकल कहती थी लेकिन उन्होंने जो मेरे साथ किया उसने मुझे झकझोर कर रख दिया। आपको बता दें सिंगर श्वेता ने फिल्म 'मोहब्बतें' में 'पैरों में बंधन है' गाना गाया था। इस फिल्म से श्वेता ने बतौर लीड सिंगर डेब्यू किया था। इसके बाद फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' के लिए श्वेता को अनु मलिक ने अप्रोच किया था। स्टूडियो मे पहुंचने के बाद अनु मलिक ने श्वेता से कहा था कि, 'तुम बहुत अच्छा गाती हो। मैं तुम्हें सुनिधि और शान के साथ गाने का मौका दूंगा लेकिन इसके लिए तुम्हें मुझे एक किस करना होगा।' आपको बता दें उस वक्त श्वेता की उम्र मात्र 15 साल थी। श्वेता ने मीडिया को बताया कि, 'वह इस हादसे के बाद महीनों तक उदास रहीं। लेकिन अपने माता-पिता को नहीं बता पाईं।' 

अमृतसर ट्रेन हादसे से सदमे में हैं बॉलीवुड सितारे, कुछ इस तरह किया शोक व्यक्त

गौरतलब है मीटू के जरिए बॉलीवुड के इतने दिग्गज कलाकारों पर गलत व्यवहार के अरोप लग चुके हैं  जिस पर विश्वास करना आसान नहीं है। अभी तक साजिद खान, रजत कपूर, विकास बहल, नाना पाटेकर, आलोकनाथ आदि शख्सियत पर आरोप लग चुके हैं।

बॉलीवुड अपडेट्स 

आलिया, सोनाक्षी और आदित्य 'कलंक' की शूटिंग के लिए पहुंचे इंदौर

इस देश के एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं प्रियंका की बहन

तैमूर ने अपनी छोटी बहन के साथ मिलकर सेलिब्रेट की नवरात्रि, ट्रेडिशनल अवतार में बेहद क्यूट नजर आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -