फूलों से बदन छुपाती नजर आई Splitsvilla 2 की विनर
फूलों से बदन छुपाती नजर आई Splitsvilla 2 की विनर
Share:

टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 4' में नजर आई साक्षी प्रधान ने हाल ही में एक बहुत ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट की तस्वीरों को साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही बहुत ही शानदार कैप्शन भी दिया. साक्षी को आप सभी ने 'बिग बॉस' के अलावा 'splitsvilla 2' में भी देखा ही होगा. इन्होने 'splitsvilla 2' का खिताब अपने नाम किया था. इंस्टग्राम पर इन दिनों ये अपनी तस्वीरों की वजह से छाई हुई है.

हाल ही में इन्होने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमे वे न्यूड नजर आ रहीं है और अपने बदन को फूलों से छुपाया हुआ है. ऐसा लग रहा है मानो उन्होंने फूलों की ड्रेस पहनी हो. साक्षी पहले भी कई बार अपनी हॉटनेस का तड़का लगा चुकी है. इन्हे कई बार हॉट फोटोशूट्स में देखा जा चुका है.

टीवी के रियलिटी शोज़ के अलावा 'मल्लिका' और 'Badman' फिल्मों साक्षी को देखा जा चुका है. इन दोनों ही फिल्मों में इन्हे काफी पसन्द किया गया. साक्षी इन दिनों अपनी तस्वीरों से सभी को दीवाना बना रहीं है इसके पहले भी वे एक बार ऑरेंज बिकिनी में अपने जलवे दिखा चुकी है.

इंस्टाग्राम पर इनके 49.6k followers है जो इन्हे बहुत पसंद करे है. इन्हे टीवी के रियलिटी शोज़ में काफी पसंद किया गया और तभी से ये पॉपुलर हुई और इनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती गई. इन दिनों साक्षी बॉलीवुड और टीवी दोनों से ही दूर है और मॉडलिंग में अपने जलवे बिखेर रहीं है.

IWM Digital अवॉर्ड में पहुंचे टीवी के सितारे

कभी ऐसी दिखती थी बिग बॉस 6 की ये हॉट अभिनेत्री

एक बार फिर हॉट हुई करिश्मा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -