झारखंड मॉब लिंचिंग पर बोले साक्षी महाराज, कहा- तबरेज़ याद है लेकिन कश्मीर के हिन्दू नहीं
झारखंड मॉब लिंचिंग पर बोले साक्षी महाराज, कहा- तबरेज़ याद है लेकिन कश्मीर के हिन्दू नहीं
Share:

उन्नाव: यूपी की उन्नाव लोकसभा सीट से भाजपा सांसद साक्षी महाराज अक्सर ही अपने आपत्तिजनक बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर अपने आपत्तिजनक बयान को लेकर वह चर्चा का विषय बन बैठे हैं. इस बार सांसद साक्षी महाराज ने झारखंड के जमशेदपुर जिले में चोरी के संदेह में मॉब-लिंचिंग का शिकार तबरेज अंसारी के मामले में आपत्तिजनक बयान दिया है.

प्रेस वालों के तबरेज अंसारी के साथ हुई मॉब-लिंचिंग पर सवाल करते ही साक्षी महाराज मीडिया पर बिफर गए और कहा कि 'यह मीडिया के लिए बेहद दुर्भाग्य की बात है कि तबरेज अंसारी तो याद आता है, किन्तु सैकड़ों हिंदू मार दिए जाते हैं वह याद नहीं आते.' साक्षी महाराज ने आगे कहा है कि 'कश्मीर में सैनिकों के साथ क्या हो रहा है वह आपको कभी याद नहीं आता. चांदनी चौक में मंदिर तोड़ दिया गया वह भी आपको नज़र नहीं आता. छोटी-छोटी मासूम लड़कियों के साथ आए दिन दुष्कर्म हो रहे हैं, वह भी आपको नहीं दिख रहा. 

उन्होंने कहा है कि सिर्फ एक तबरेज अंसारी की ही बात करेंगे आप. हिंदुस्तान में और भी लोग रहते हैं उनके बारे में कुछ क्यों नहीं पूछते. आपको बता दें कि साक्षी महाराज कल भाजपा के सदस्यता अभियान में शामिल हुए थे. इसी दौरान साक्षी महाराज ने झारखंड के जमशेदपुर में हुई मॉब लिंचिंग पर यह आपत्तिजनक बयान दिया था. 

कनाडाई नेता ने मलाला के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- अगर हिजाब छोड़ें तो ...

लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राजस्थान पहुंचे ओम बिरला, हुआ जोरदार स्वागत

जब पटना के रेस्टोरेंट में डोसा खाते नज़र आए राहुल गाँधी, हैरान रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -