जब पटना के रेस्टोरेंट में डोसा खाते नज़र आए राहुल गाँधी, हैरान रह गए लोग
जब पटना के रेस्टोरेंट में डोसा खाते नज़र आए राहुल गाँधी, हैरान रह गए लोग
Share:

पटना: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी शनिवार को मानहानि के एक मामले की सुनवाई में पेश होने पटना की अदालत पहुंचे. इस बीच जब उन्हें भूख लगी तो वे एक स्थानीय रेस्टोरेंट पहुंच गए और वहां उन्होंने डोसा और कॉफी का लुत्फ़ उठाया. अदालत से निकलने के बाद राहुल गाँधी मौर्य लोक स्थित बसंत विहार रेस्टरोरेंट पहुंचे और एक टेबल की तरफ बढ़ गए. 

शनिवार दोपहर को रेस्टोरेंट में उपस्थित लोग अचानक राहुल गांधी को अपने बीच पाकर हैरान रह गए. इसके बाद रेस्टोरेंट में मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल से तस्वीरें लेनी शुरू कर दी. राहुल गाँधी ने इस दौरान वहां कुछ बच्चों और परिवार के साथ आए लोगों से मुलाकात की और उनसे बात की. राहुल गांधी के साथ इस दौरान शक्ति सिंह गोहिल, सांसद अखिलेश सिंह, विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा, MLA अजीत शर्मा समेत कई अन्य लोग उपस्थित थे.

कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि राहुल गांधी ने इस कड़ी में पार्टी के नेताओं से पार्टी के विषय में वार्ता की और बिहार की कई समस्याओं की जानकारी भी ली. उन्होंने बच्चों से भी मुलाकात की और उनसे बातचीत करते हुए उनके वर्ग और स्कूल के विषय में जानकारी प्राप्त की.

कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी की कुर्सी पर लटक रही तलवार, क्या गिर जाएगी गठबंधन की सरकार

दिग्गी राजा ने दिया आकाश का उदहारण, कहा - BJP और RSS के कारण बढ़ रही मॉब लिंचिंग

मध्य प्रदेश: CM कमलनाथ के बाद अब सिंधिया ने दिया इस्तीफा, मुश्किल में कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -