लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राजस्थान पहुंचे ओम बिरला, हुआ जोरदार स्वागत
लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राजस्थान पहुंचे ओम बिरला, हुआ जोरदार स्वागत
Share:

जयपुर: लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद ओम बिरला शनिवार को पहली दफा अपने गृह राज्य राजस्थान पहुंचे हैं. इस दौरान आम नागरिकों ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान सड़क पर भारी भीड़ मौजूद रही. उनका राजधानी जयपुर समेत कई जिलों भव्य स्वागत किया गया. वहीं नवाबी नगरी टोंक में भी मूसलाधार बारिश के बीच शहरवासियों ने जबरदस्त स्वागत किया गया.

कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला के लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद पूरे राजस्थान में जोरदार उत्साह नज़र आया. वहीं, बिरला के पहली दफा राजस्थान लौटने पर सड़क पर सैलाब बन कर दिखाई दिया. जहां राजधानी जयपुर समेत कई जिलों में उनका जोरदार स्वागत किया गया.  नवाबी नगरी टोंक में भी मूसलाधार बारिश के बावजूद शहरवासियों ने जोरदार स्वागत किया. निवाई से लेकर देवली तक भी भारी बारिश के बावजूद हर किसी ने बिरला के स्वागत में पलक पांवड़े बिछा दिए. बिरला का काफिला जैसे ही शहर में पहुंचा तो तेज बारिश के बीच शहरवासी स्वागत में सड़क पर उमड़ गए. शहरवासियों ने वर्षा की परवाह भी नहीं की.

इस दौरान भाजपा नेताओं में पूर्व कृषि मंत्री प्रभूलाल सैनी, सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, जिलाप्रमुख सत्यनारायण चौधरी, पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता समेत सैकड़ों की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने रोड शो कर स्वागत सत्कार किया. भाजपाइयों का उत्साह देख भारी बारिश के बीच बिरला ने भी कार से बाहर निकल कर जनता का अभिवादन स्वीकार किया. बिरला की इस सादगी को देख हर कोई उनके समर्थन में नारे लगा रहा था.

कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी की कुर्सी पर लटक रही तलवार, क्या गिर जाएगी गठबंधन की सरकार

दिग्गी राजा ने दिया आकाश का उदहारण, कहा - BJP और RSS के कारण बढ़ रही मॉब लिंचिंग

मध्य प्रदेश: CM कमलनाथ के बाद अब सिंधिया ने दिया इस्तीफा, मुश्किल में कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -