साक्षी महाराज का विवादित बयान , कहा - जो हिन्दू हित की बात करेगा वही देश पर राज करेगा

साक्षी महाराज का विवादित बयान , कहा - जो हिन्दू हित की बात करेगा वही देश पर राज करेगा

उन्नाव : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर से आपत्तिजनक बयान दिया है. साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन पर परोक्ष रूप से हमला बोला है. उन्नाव में एक सभा को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज ने कहा है जो हिन्दू हित की बात करेगा वही इस देश पर शासन करेगा.

चीन में होने वाली बेल्ट एंड रोड फोरम की बैठक में हिस्सा नहीं लेगा भारत

साक्षी महाराज ने कहा कि अब ये युग बदल चुका है. ऐसे में हिन्दू हित की बात करने वाला ही देश पर शासन करेगा. साक्षी महाराज ने कहा है कि जिनके बाप- दादाओं ने जनेऊ कभी नहीं देखा, वो आज कपड़े के ऊपर जनेऊ पहन कर घूम रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि जो लोग कपड़े के ऊपर जेनऊ पहन रहे हैं, उन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं है कि आखिरकार जनेऊ किस समय पहना जाता है और कहां पहना जाता है.  साक्षी महाराज ने कहा है कि इन्हें गेहूं और जौ के बाग में फर्क नहीं पता है. 

राजधानी में आज 13 हजार से ज्यादा बूथों पर आयुष्मान मार्च निकालने जा रही है बीजेपी

साक्षी महाराज ने दावा करते हुए कहा है कि इन नौटंकी बाजों में पीएम मोदी का सामना करने की हिम्मत नहीं है. उन्होंने कहा है कि मोदी जैसे लोग कई हजारों वर्षों में कभी-कभार पैदा हुआ करते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले साक्षी महाराज ने दावा किया था कि 2014 में तो मोदी लहर थी, लेकिन 2019 में 'मोदी की सुनामी' है और 2024 में देश में आम चुनाव ही नहीं होगा. 

खबरें और भी:-

आज लगातार तीन रैलियां कर जम्मू के कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे राजनाथ सिंह

लोकसभा चुनाव के लिए आज बीजेपी जारी कर सकती है अपना घोषणा पत्र

कांग्रेस में जाते ही 'शत्रु' ने बदले सुर, राहुल गाँधी की तारीफ में पढ़े कसीदे