आज लगातार तीन रैलियां कर जम्मू के कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे राजनाथ सिंह

Apr 08 2019 08:53 AM
आज लगातार तीन रैलियां कर जम्मू के कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे राजनाथ सिंह

नई दिल्ली : देश के केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार आठ अप्रैल को जम्मू संभाग में तीन रैलियां कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास करेंगे। जम्मू संभाग में जम्मू पुंछ लोकसभा क्षेत्र में दो रैलियां करेंगे और और उधमपुर डोडा लोकसभा क्षेत्र में राजनाथ सिंह की एक रैली होगी। बता दें लोकसभा चुवान को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

कांग्रेस में जाते ही 'शत्रु' ने बदले सुर, राहुल गाँधी की तारीफ में पढ़े कसीदे

पूरी हुई सभा की तैयारी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजनाथ सिंह दोपहर 12 बजे डोडा जिले के भद्रवाह में भाजपा के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह के समर्थन में रैली करेंगे। इसके बाद दोपहर तीन बजे जम्मू-पुंछ लोकसभा क्षेत्र की मढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के उम्मीदवार जुगल किशोर शर्मा के समर्थन में राजनाथ सिंह की रैली होगी। आखिर में केंद्रीय गृह मंत्री पाकिस्तान से सटे आरएस पुरा में शाम साढ़े चार बजे के करीब रैली करेंगे। 

लोकसभा चुनाव: दार्जलिंग से कटा अहलूवालिया का टिकट, अब बर्धमान से लड़ेंगे चुनाव

कार्यकर्ताओं ने झोंकी ताकत 

जानकारी के लिए बता दें राजनाथ सिंह की रैलियों को कामयाब बनाने के लिए प्रदेश भाजपा ने ताकत झोंकी हुई है।  पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई है। जम्मू-पुंछ लोकसभा क्षेत्र चुनाव प्रचार थमने से एक दिन पहले हो रही राजनाथ सिंह की दो रैलियो होने से भाजपा के उम्मीदवार और नेता गदगद हैं। 

लोकसभा चुनाव: मायावती ने खेला जाति कार्ड, मुस्लिम मतदाताओं से की ये अपील

लोकसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में होंगे विधानसभा चुनाव - दिलीप घोष

आप-कांग्रेस गठबंधन पर विश्वास का कटाक्ष, शेयर किया 8 साल पुराना वीडियो